Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

श्रीकांत त्यागी प्रकरण का दिखा गाजियाबाद में साइड इफेक्ट

भाजपा वाले ने करा दिया समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता पर मुकदमा दर्ज
वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। बात गाली से शुरू हुई और जाति पर आ गई। नोएडा के श्रीकांत त्यागी प्रकरण के बाद जहां श्रीकांत की बिरादरी के अन्य नेताओं ने उसके समर्थन में मोर्चा खोला तो इसके साइड इफेक्ट गाजियाबाद में भी दिखाई दिए। यहां पर त्यागी समाज के भाजपा के विधायक, नामित पार्षद, निवार्चित पार्षद, संगठन पदाधिकारी तो खुद को इस पूरे मामले से दूर रखकर चले लेकिन भाजपा के एक नेता ने यहां पर आगे आकर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता के खिलाफ इसलिए तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया क्योंकि समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में त्यागी समाज को लेकर कह दिया कि भाजपा में जितने त्यागी समाज के नेता है वो सब महिला विरोधी मानसिकता के है।
भाजपा के कामेश्वर त्यागी ने सिहानी गेट थाने में मंगलवार को तहरीर दी और कहा कि वह एक अमन पसंद व्यक्ति है और सामाजिक तथा राजनीतिक रूप से प्रतिष्ठित है। एक निजी टीवी चैनल पर सपा के प्रदेश प्रवक्ता सुनील साजन ने यह कहा कि भाजपा में जितने त्यागी समाज से नेता है वो सब महिला विरोधी मानसिकता के है। इस वाक्य को सार्वजनिक रूप से कहा गया और जन सामान्य में सुना भी गया। कामेश्वर त्यागी ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा कि जब मैं घर से बाहर निकला तो संभ्रांत नागरिकों द्वारा इस जातिगत विशेष के वाक्य को दोहराकर कहा कि त्यागी आप तो महिलाओं पर अत्यचार करते हो। ऐसा टीवी पर बताया जा रहा है और मैं इस बयान से काफी आहत हुआ हंू कि मेरी जाति समाज को सार्वजनिक रूप से महिला विरोधी करार दिया गया है।
कामेश्वर त्यागी की तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर ली गई है। अभी तक इस मामले में गाजियाबाद के दो त्यागी कांग्रेस नेता जहां भाजपा के श्रीकांत त्यागी के साथ खड़े दिखाई दे रहे है तो मंगलवार को भाजपा के नेता इसी मामले में समाजवादी प्रवक्ता की जुबान से निकले अल्फाज से आहत हो गए। थाने में तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कराने गए। वो घर से निकले तो प्रतिष्ठित लोगों ने उनसे पूछ भी लिया कि आप की जाति महिलाओं पर अत्याचार करती है और जब उन्होंने थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: