Current Crime
अन्य ख़बरें उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

जिले में चार क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र बदलें

एसएसपी मुनिराज ने सीओ स्वतंत्र और अंशु जैन पर दिखाया भरोसा
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। कांवड़ यात्रा शांतिपूर्वक संपन्न कराने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही जिले में लोकल स्तर पर कार्यक्षेत्रों में बदलाव देखने को मिलेगा वह ऐसा हुआ भी। शुक्रवार की देर रात एसएसपी मुनिराज ने दिन में हुई बैठक के बाद चार क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करते हुए बड़ा निर्णय लिया है। उन्होंने साहिबाबाद के क्षेत्राधिकारी आईपीएस आॅफिसर अभिजीत आर शंकर को कवि नगर सर्किल का सीओ बनाया है। उनके अंडर में थाना कवि नगर और वो मधुबन बापूधाम थानो की जिम्मेदारी दी गई है। तो वहीं पूर्व में क्षेत्राधिकारी कवि नगर रहे अवनीश कुमार को सीओ पुलिस आॅफिस बनाया गया है। अंशु जैन को सीओ आॅफिस से क्षेत्राधिकारी प्रथम बनाया गया है। उनको थाना कोतवाली , विजय नगर, अपराध शाखा और साइबर सेल की जिम्मेदारी दी गई है, तो एसएसपी मुनिराज ने सीओ सिटी स्वतंत्र सिंह को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए साहिबाबाद का क्षेत्राधिकारी नियुक्त किया गया है। उनको थाना साहिबाबाद, लिंक रोड और टीलामोड़ का एरियादिया गया है। बता दें कि साहिबाबाद इलाका आबादी और संवेदनशीलता के हिसाब से महत्वपूर्ण माना जाता है। आने वाले दिनों में कई अन्य बड़े त्यौहार है उसको भी ध्यान में रखते हुए यह तबादला एक्सप्रेस चलाई गई है। तो वहीं सीओ आॅफिस रहीं अंशु जैन को सीओ सिटी बनाया गया है और अपराध शाखा व साइबर सेल का भी प्रभार उनके पास ही रहेंगा।
बता दें कि सीओ अंशु जैन इससे पूर्व में कवि नगर रह चुकी हैं और उनको इंदिरापुरम सर्किल का भी चार्ज दिया गया था। वह कुछ दिन पूर्व ही सीओ क्राइम व साइबर सेल की जिम्मेदारी गई थी।
कविनगर सर्किल को पहली बार मिली आईपीएस पोस्टिंग
जिले में कवि नगर सर्किल को पहली बार आईपीएस पोस्ंिटग दी गई है। दरअसल कवि नगर सर्किल कुछ माह पूर्व ही सृजित किया गया था। यहां पर पूर्व में कोई भी आईपीएस पोस्ंिटग नहीं दी गई है। यहां अभिजीत शंकर आईपीएस सीओ का चार्ज लेने वाले पहले सर्किल आॅफिसर रहेंगे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: