Current Crime
उत्तर प्रदेश राज्य

प्रियंका पर योगी का पलटवार, सुर्खियों में बने रहने को हो रही टिप्पणी

सहारनपुर (ईएमएस)। उप्र की कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव एवं उप्र प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरने के बाद पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिनके लिए अंगूर खट्टे हैं, आज वही लोग हम पर आरोप लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी का नाम लिए बिना कहा कि उनकी पार्टी के अध्यक्ष यूपी से हार गए, इसलिए दिल्ली, इटली या इंग्लैंड में बैठकर उन्हें सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ टिप्पणी तो करनी होगी। वहीं मेरठ में हिंदू परिवारों के पलायन मुद्दे पर कहा कि कोई भी पलायन नहीं कर रहा है। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि अब हम सत्ता में आए हैं तो कौन पलायन करेगा? व्यक्तिगत विवादों के कुछ मामले हो सकते हैं, लेकिन कोई ‘माइग्रेशन’ नहीं है।
कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करने निकले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमारी सरकार जीरों टॉलरेंस पर कार्य कर रही है। अपराध नियंत्रण हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने जेलों से चल रही आपराधिक गतिविधियों पर कहा कि जेल सुधार गृह तो हो सकती हैं, अपराध संचालन का केंद्र नहीं होना चाहिए, इसे लेकर हमारी सरकार विशेष सतर्क है। इसका असर दिखाई पड़ रहा है। कांग्रेस महासचिव के बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके आरोपों में कोई दम नहीं है। इन आरोपों के जरिए हमें घेरने की कोशिश की जा रही है, लेकिन यह कोशिश सफल होने वाली नहीं है। वहीं मेरठ में पलायन के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक हम हैं, कहीं पलायन हो ही नहीं सकता। पिछली सरकारों में कैराना और कांधला में व्यापक स्तर पर पलायन हुआ था। ये दोनों कस्बे ही सबसे संवेदनशील थे, अब वहां हालात बदल गए हैं। भाजपा सरकार में पलायन रुक गया है, घर वापसी हो रही है।

Related posts

कश्‍मीर घाटी के शोपियां में आतंकियों का पुलिस थाने पर हमला, एक पुलिस जवान शहीद

currentcrime.com

कोहरे की वजह से लगातार चौथे दिन श्रीनगर में उड़ानें रद्द

currentcrime.com

मुख्यमंत्री ने राज्य आपदा प्रबन्धन प्राधिकरण की वैबसाईट का किया शुभारम्भ – हर जिला मुख्यालय के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे सैटेलाइट फोन

currentcrime.com
Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal