Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

विक्रम त्यागी को क्यों नहीं तलाश पाई गाजियाबाद पुलिस: अमरपाल

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने 15 दिन से लापता बिल्डर को तलाशने की मांग पुलिस से की है। उन्होंने कहा कि जब लॉकडाउन है और पुलिस की चैकिंग सब जगह चल रही है तब बिल्डर विक्रम त्यागी की कार मुजफ्फरनगर कैसे पहुंच गई। पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने कहा कि 26 जून से लापता विक्रम त्यागी को पुलिस अभी तक नहीं तलाश सकी है। यह एक बेहद गंभीर मामला है और गाजियाबाद का पुलिस प्रशासन आखिर क्या कर रहा है। क्यों नहीं गाजियाबाद की पुलिस एक बिल्डर को अब तक तलाश पा रही है।
राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाले बिल्डर विक्रम त्यागी 26 जून को रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गए थे। उनके परिजन भी उन्हें सब जगह तलाश चुके हैं। पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने कहा कि सिहानी गेट थाने की पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच तक आखिर इस मामले में क्या कर रही है। एक युवक लापता हो गया और एक पखवाड़ा बीतने के बाद भी गाजियाबाद की पुलिस इस मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। इससे ही पता चल जाता है कि जिले की कानून व्यवस्था कैसी है।
पुलिस को बिना मास्क लगाए लोग तो दिख जाते हैं और चालान भी हो जाता है, मगर एक युवा व्यापारी गायब हो गया और पुलिस 15 दिन बाद भी उसे नहीं तलाश पाई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में वह पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ हैं और मांग करते हैं कि जल्द से जल्द लापता विक्रम को तलाशा जाए।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: