इमरान खान का कबुलनामा, पाकिस्तान में रची गई मुंबई हमले की साजिश, दोषियों को दूंगा सजा सपा बोली- योगी आदित्यनाथ यूपी के सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री करंट से समलैंगिकता का इलाज करने वाले चिकित्सक को कोर्ट ने किया तलब फिल्‍म निर्माता प्रेरणा अरोरा गिरफ्तार शरद यादव ने वसुंधरा के बारे में दिए गए बयान पर खेद जताया 21 साल बाद राजकुमारी दीया ने मांगा तलाक दिल्ली-एनसीआर: दो हफ्तों से हवा में कोई सुधार नहीं प्रवासी भारतीय देश की विकास गाथा के दूत हैं: गृह राज्‍यमंत्री रिजिजू रेप पीड़िता के इलाज के एवज में 9 लाख का बिल निजी अस्पतालों में होगा ‘आयुष्मान’ के दो तिहाई मरीजों का उपचार
Home / अन्य ख़बरें / कौन भाजपा नेता ढूंढ रहा है अलवर वाले बाबा का पता

कौन भाजपा नेता ढूंढ रहा है अलवर वाले बाबा का पता

वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। राजनीति में कुछ पता नहीं चलता है कि कब आप पर कृपा आने लगे और कब कृपा रुक जाए। अब जब से सरकार बनी है, तब से नामित पार्षद वालों पर कृपा ही नहीं आ रही है। कोई बाबा ऐसा मिला भी तो नहीं जो बता दे कि कृपा कहां रुकी पड़ी है। भाजपा वाले बाबा तो अब कुशल प्रशासनिक अधिकारी हो गए हैं और उनसे कृपा का पता पूछना अपनी राजनीति में ग्रहण लगवा लेना है। बहरहाल सूत्र बता रहे हैं कि कुछ दिन पहले भाजपा में झुझुनंू को लेकर चर्चा चली थी। अब बताते हैं कि सीन तो झुझुनूं से जुड़ा है लेकिन कनेक्शन राजस्थान के अलवर से जा जुड़ा है।
भाजपा के एक लोकल स्तर के नेता कभी गाजियाबाद के ही एक नेता को इस अलवर वाले पते पर ले गए थे। बताते हैं कि अलवर वालों की कृपा हुई और भाजपा नेता पर सियासत पूरी तरह मेहरबान हो गई। जनता की भी कृपा हुई और सरकार ने भी पूरी कृपा कर दी। अब जब से यह बात भाजपा के गलियारों में फैली है, तब से अलवर वालों का पता तलाशा जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि कविनगर औद्योगिक क्षेत्र वाले यह नेता अलवर वालों की शरण में भईया जी को लेकर भी गए थे और भईया जी पर भी चुनाव वाली देवी इतनी मेहरबान हुई कि भईया जी विधानसभा पहुंच गए। अब श्री श्री 1008 महाराज से होता हुआ किस्सा गुरुजी तक आ पहुंचा है। भाजपा के एक नेता को जब से पता चला है कि गुरुजी की कृपा से काम होता है तब से गुरुजी की तलाश शुरू हो गई है और लोकसभा के लिए कृपा का रास्ता तलाशा जा रहा है।

Check Also

इलेक्ट्रिकल-ऑटोमेशन व्यवसाय के बारे में प्रतिस्पर्धा आयोग ने लोगों से मांगी राय

नई दिल्ली (ईएमएस)। भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीए) ने 16 जुलाई, 2018 को लारसन एंड टूब्रो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *