सिद्धू ने कहा कि नवाज की मां के पैर में नाक रगड़ने वाले पीएम मोदी सिखाएगें देशभक्ति जीएसटी का परफॉर्मेंस ऑडिट कर रहा है कैग, शीघ्र जारी करेगा रिपोर्ट स्मोकिंग करते हार्दिक पांडया का वीडियों हुआ वायरल विश्वकप के हर मैच में मानसिक रूप से मजबूत होना होगा: चिंग्लेसाना सिंह रूनी के रिकॉर्ड को हासिल कर पाना संभव :हैरी केन वेदा कृष्णमूर्ति ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली पहली भारतीय आरबीआई ने अप्रैल-सितंबर में 18.66 अरब डॉलर बाजार में बेचे दसवीं फैल लड़के ने राजकोट के युवक की फेसबुक और इंस्टाग्राम किया हेक 21 को युवाओं से रूबरू होंगे भाजपाध्यक्ष अमित शाह आकाशवाणी से आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की भेंटवार्ता का होगा प्रसारण
Home / अन्य ख़बरें / संसद में ब्रेक्सिट श्वेतपत्र पेश होगा : थेरेसा मे
New British Prime Minister Theresa May speaks to the media outside her official residence,10 Downing Street in London, Wednesday July 13, 2016. David Cameron stepped down Wednesday after six years as prime minister. (AP Photo/Kirsty Wigglesworth)

संसद में ब्रेक्सिट श्वेतपत्र पेश होगा : थेरेसा मे

जेरूसलम। ब्रिटेन सरकार गुरुवार को एक श्वेतपत्र जारी कर उसमें यूरोपीय संघ (ईयू) से अलग होने की अपनी रणनीति का ब्यौरा पेश करेगी।

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने बुधवार को संसद में कहा कि यह दस्तावेज सरकार की योजनाओं का एक सारांश होगा, जिसे औपचारिक संसदीय बिल पेश करने से पहले जानकारी और त्वरित चर्चा के लिए जारी किया जाएगा।

मे ने पिछले सप्ताह ने प्रतिबद्धता जताई थी कि ब्रेक्सिट श्वेतपत्र सक्षी पार्टियों के संसदीय सदस्यों पर बढ़ रहे दबाव और सरकार के लिए संसद को अपनी ब्रेक्सिट रणनीति से अवगत कराने की प्रतिक्रिया स्वरूप होगा। इसके बाद आधिकारिक तौर पर अलग होने के लिए सांसदों से यूरोपीय संघ की लिस्बन संधि के अनुच्छेद 50 पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा जाएगा।

Check Also

कनाडा में 5 सप्ताह से जारी हड़ताल, दुनिया से कहा, यहां ना भेजें कोई डाक

ओटावा (ईएमएस)। संचार क्रांति भले ही कितनी विकसित हो गई हो पर लोगों को चिट्ठी-पत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *