हम दिल्ली में 56 सीटें जीतेंगे: मनोज तिवारी

0
55

नई दिल्ली (ईएमएस)। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली यूनिट अब इलेक्शन मोड में आ चुकी है। एक तरफ जोरशोर से सदस्यता अभियान चल रहा है, तो दूसरी तरफ दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारियों के नामों का ऐलान भी हो गया है। प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इस बार हम दिल्ली में बीजेपी का ऑल टाइम रेकॉर्ड तोड़ेंगे। यही हमारा संकल्प भी है। हमने हाल ही में एक सर्वे कराया है, जिसके रुझान भी यही दिखाते हैं कि हमें दिल्ली में 56 सीटें मिल सकती हैं। यह सर्वे हमने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा हाल ही में नई-नई घोषणाएं किए जाने के बाद कराया है। जमीनी हालात पर हमारी नजर है। हमें मालूम है कि केजरीवाल कई सारी नई चुनावी घोषणाएं करेंगे, लेकिन हमें यह भी पता है कि लोग इस बार उनके झांसे में नहीं आएंगे।
पार्टी एकमत और एकजुट
तिवारी ने कहा कि हमारी पार्टी में कोई व्यक्ति एक-दूसरे के खिलाफ साजिश रच रहा हो, ऐसी कोई बात नहीं है। पार्टी इस वक्त बिल्कुल एकमत और एकजुट है। बाकी हर पार्टी में लोगों की अपनी महत्वाकांक्षाएं होती हैं कि वे दूसरे से ज्यादा अच्छा काम करके दिखाएं। हम इसको गलत या बुरा नहीं मानते। इस समय पार्टी पूरी एकजुटता से दिल्ली में 21 साल के वनवास को खत्म करने के प्रयास में लगी हुई है। हमारी पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र है और हम एक-दूसरे से अपनी असहमतियां भी खुलकर व्यक्त करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हमारे बीच कोई विवाद है।
वोट के लिए नहीं हटाई 370
हमने सिर्फ वोट लेने के लिए धारा-370 नहीं हटाई है। यह बीजेपी की इस नीयत को दर्शाता है कि हम जो कहेंगे, वो करेंगे। दिल्ली में भी हम इसकी चर्चा इसी संदर्भ में करेंगे कि हम जो कहते हैं, वो करते हैं। हम दूसरों की तरफ झूठे वादे नहीं करते हैं और वादों से मुकरते नहीं है