Current Crime
बॉलीवुड

अनुष्का और विराट के पड़ोसी बने विक्की और कैटरीना

  • शादी के बाद मुंबई के जुहू स्थित एक अपार्टमेंट में हुए शिफ्ट

मुंबई । शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों मुंबई के जुहू स्थित एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं।इस अपार्टमेंट में वह अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बन गए हैं। शादी के दसवें दिन यानी 19 दिसंबर को कपल ने गृह-प्रवेश पूजा भी की थी।कुछ घंटे पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर के अंदर की और बाहर की तरफ दिखने वाले समुद्र की झलक दिखाई है।
कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज अपने नए अपार्टमेंट की कुछ अंदरूनी तस्वीरें शेयर की हैं।पहली तस्वीर बालकनी से है, जोकि मुंबई के बीच पर अरब सागर का अद्भुत नजारा है।दूसरी स्टोरी में, हम हरे पौधों से भरी एक बालकनी देख सकते हैं – लगभग एक शहरी गार्डन तरह दिखते हैं।कोने में कुछ बांस की कुर्सियां भी देखी जा सकती हैं, जो सेटिंग में एक देहाती टच जोड़ती हैं।इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन दिया, ‘माय कोजी कॉर्नर.’कैटरीना कैफ की दोस्त और मशहूर ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला को अगली स्टोरी में वहीं बैठे देखा जा सकता है।इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,”मेरी कॉजी फ्रेंड.” कैटरीना की आखिरी इंस्टा स्टोरी में उनकी मां बालकनी में खड़े और बाहर के नजारे को एन्जॉय कर रही हैं।इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मम्मा और मैं.” कैटरीना ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कई तस्वीरें शेयर की थीं।उन्होंने शादी के बाद अपनी पहली बार घर तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में घर और हार्ट का इमोजी डाला है और होम स्वीट होम लिखा है।कैटरीना कैफ इन तस्वीरों में खुलकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।हमेशा की तरह कैटरीना कैफ तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.कैटरीना कैफ ने इन तस्वीरों में कार्डिगन और शॉर्ट्स पहन रखा है।साथ ही कैटरीना कैफ इन तस्वीरों में अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।
तस्वीरों में कैटरीना कैफ ने डायमंड का मंगलसूत्र गले में डाली हुई हैं।उनका मंगलसूत्र सब्यसाची के बंगाल टाइगर कलेक्शन का है। काले और गोल्ड मोतियों से सजे मंगलसूत्र में छोटे डायमंड लगे हुए हैं।कैटरीना का यह खूबसूरत सा मंगलसूत्र सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है। बता दें ‎कि इस हॉट कपल ने बीते ‎‎दिनों राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में एक ड्रीमी डेस्टिनेशन वेडिंग की।इसके तुरंत बाद ये लोग मुंबई शिफ्ट हो गए।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: