Current Crime
बॉलीवुड

फिल्म उद्योग को वापस पटरी पर आता देख खुश हैं वाणी कपूर

मुंबई| महामारी के कारण लागू हुए लॉकडाउन के शुरुआत से बंद हुए सिनेमा घरों को चरणबद्ध तरीके से खोलने की बुधवार को सरकार ने घोषणा कर दी है। वहीं कई फिल्म इकाइयों ने पहले ही नए सामान्य के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। विदेशों में फिल्म की शूटिंग कर रही इकाइयों में अक्षय कुमार-स्टारर ‘बेल बॉटम’ भी है। कलाकार और क्रू टीम स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार अक्षय के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह इस उद्योग को वापस पटरी पर लौटता देखकर खुश हैं।

वाणी ने कहा, “‘बेल बॉटम’ के लिए शूटिंग मजेदार और एक अच्छा अनुभव रहा है। चल रही महामारी के बीच कई चुनौतियों के बावजूद टीम एक बड़े क्रू टीम के साथ फिल्मांकन करते समय सहज और सुरक्षित शूटिंग का अनुभव उपलब्ध करने में कामयाब रही, जिसके लिए वे सभी श्रेय के हकदार हैं।”

उन्होंने कहा, “उनकी सुरक्षा और स्वच्छता के प्रति प्रतिबद्धता के कारण हम सेट पर सुरक्षित महसूस कर पाए।” वाणी आयुष्मान खुराना के साथ अभिषेक कपूर की बेनाम रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस प्रगतिशील प्रेम कहानी में मैं आयुष्मान के साथ शूटिंग करने को लेकर उत्साहित हूं। मेरा फिल्म जगत धीरे-धीरे पटरी पर वापस आ रहा है और मैं इसे लेकर बहुत आभारी हूं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: