Current Crime
ग़ाजियाबाद

उठते सवालों का करंट 1/10/2020

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि अगर कुछ छोटी मोटी बातों को छोड़ दो? तो भाजयुमो के महानगर अध्यक्ष गौरव चोपड़ा का किरदार क्षेत्रीय अध्यक्ष वाली दावेदारी में हैं सबसे जबरदस्त? भले ही कुछ बातों को लेकर दे रहे हो लोग तूल? मगर संघर्ष की एक बात लंबी गाथा है जिसे भूलना नहीं चाहिए? युवाओं की मजबूती से आवाज उठाने का इतिहास है गौरव चोपड़ा के पास?
  • 8 क्यों कहा कहने वाले ने कि कमांडर के राइट में भी रेसलर? कमांडर के लेफ्ट में भी रेसलर? बोलो कितने रेसलर? क्यों कहा कहने वाले ने कि कहने वाले कुछ भी कहें? रेसलर तो है हमेशा एक से रहे? क्यों कहां कहने वाले ने कि माना कमांडर के दिल में है दोस्त को लेकर बहुत ही जबरदस्त जज्बात? मगर कभी-कभी राइट और लेफ्ट साइड में दूसरों को भी मौका देना चाहिए साहब?]
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि हम आपको बता रहे हैं एक बात सच? जब थी जिला अध्यक्ष की कमान पूर्व विधायक सुरेंद्र मुन्नी के पास? तब कार्यालय भरा रहता था खचाखच? क्यों कहा कहने वाले ने कि अब कुछ खास नजर नहीं आ रहा है संगठन में जोश? पार्टी कार्यालय के हाजिरी रजिस्टर को ही उठा कर देख लो? उससे ही पता चल जाएगा कौन कितना एक्टिव है और कौन कितना है खामोश?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि ब्लैक ड्रेस वाली सरकारी वाली स्पेशल 65 वाली सूची में मिला है 6 महिला शक्तियों को भी सम्मान? एक महिला चेहरे की है हापुड़ रोड की लोकेशन? दूसरी महिला का है संजय वाले नगर में है मकान? तीसरी महिला शक्ति की है पोएट वाली सिटी में पहचान? चौथी महिला का स्थान है मनन धाम के साथ वाला स्थान? पांचवीं महिला की है हिंडन पार की लोकेशन? छठी महिला शक्ति का भी है पोएट वाली सिटी में मकान?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि मिनिस्टर साहब तक पहुंचा देना हमारी बात? दो लोगों से हद से ज्यादा उनकी नजदीकियां दूसरों से उन्हें दूर कर रही है साहब? क्यों कहा कहने वाले ने की जनता करना चाहती है मिनिस्टर जी से बात? मगर 2 लोगों में से एक व्यक्ति ऐसा है? जिसका रिप्रेजेंटेटिव होते हुए हैं मेंबर आॅफ असेंबली वाला अंदाज?
  • क्या साफ और स्पष्ट कह कर मेयर आशा शर्मा ने कर दिया क्लियर? क्या कहा कि भू माफियाओं के खिलाफ उनके पति के के शर्मा लड़ रहे हैं सच्चाई की लड़ाई ?उसमें वह जो कर रहे हैं बिल्कुल है सही? जब मेयर से हुआ इस लड़ाई को लड़ने के लिए उनसे सवाल? तब मेयर ने कहा मैं निगम को ठीक से रही हूं संभाल?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि पार्षद जी जितनी भी लड़े सामने वालों से लड़ाई? मगर किसी ऐसे व्यक्ति पर ना करें चढ़ाई? जो नहीं है इस लड़ाई का पात्र? क्यों कहा कहने वाले ने कि आपसी लड़ाई में किसी कमजोर को नहीं बनाना चाहिए शिकार? क्यों कहा कहने वाले ने कि और भी कई मुद्दे हैं? आखिर एक ऐसे व्यक्ति को हराकर क्या मिलेगा? जिसका नहीं है किसी भी लड़ाई से सरोकार?
  • क्या गुरु जी को लेकर उन्होंने कह दिया जनरली कि वह क्या कह रहे हैं मुझे नहीं है कोई इंटरेस्ट? क्या उन्होंने कहा कि मैं जो कर रहा हूं उस पर है मुझे पूरा ट्रस्ट? क्या उन्होंने कराया इस बात का डेफिनेटली एहसास? जनरली इस मुद्दे पर कौन क्या कर रहा है इसके बारे में वही जाने साहब?
  • क्या सिटी वाले मंडल में बिजनेस प्रमोशन को लेकर हो गया किसी प्रभारी का मूड खराब? क्या मंडल वाले व्हाट्सएप ग्रुप से उन्होंने कर लिया खुद को लेफ्ट? क्या जिसे लेकर गुस्सा दिखाया, उसे पकड़ा था उन्होंने कार्यक्रम से किसी सामान को करते थैफ्ट?
  • क्या कांग्रेस का कोई मुस्लिम पदाधिकारी चाहता है अपने मकान वाले मामले में किसी भगवा पार्षद से फेवर? क्या कांग्रेसी नेता जानते हैं कि ये पार्षद दिखा सकते हैं जीडीए में क्रांतिकारी तेवर? क्या कांग्रेस के मुस्लिम नेता ने अभी तक नही दिए हैं पार्षद को अपने मकान के मुकदमें वाले सारे पेपर? क्या पार्षद दिखायेंगे कांग्रेस नेता के पक्ष में जीडीए जाकर क्रांतिकारी तेवर?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: