Current Crime
ग़ाजियाबाद

उठते सवालों का करंट (07-08-2020)

  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा गढ़ में आने वाले अधिकारी के आने से पहले उसकी कास्ट को जानने को लेकर मचा हुआ है घमासान? कोई कह रहा है बड़ा अधिकारी है गुर्जर? तो कोई बता रहा है उसकी कास्ट से होती है उसके जाट होने की पहचान? क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा गढ़ में चालू हो गया है अब यह नया अपवाद? अधिकारी की बिरादरी की जानकारी निकालना क्या नहीं है जातिवाद?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जो चेहरे पार्टी की नीतियों को लेकर छेड़ते हैं संगठन वालों के खिलाफ फेसबुक पर मोर्चा? उन चेहरों को जोड़ा जा रहा है एक वैश्य नेता के साथ? कहने वाले कह रहे हैं इनका नाम वैश्य नेता ने रखा था कोर में? लेकिन नहीं बनी इनकी बात? अब यह नेता क्रांतिकारी लहजे में करते हैं फेसबुक पर बात? क्यों कहा कहने वाले ने कि वैश्य नेता ने स्पष्ट कर दिया है यह जो भी कुछ लिखते हैं मुझे नहीं है जानकारी? मेरा कुछ भी नहीं लेना देना है इनके साथ?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि द यूनियन वालों ने भगवा पूर्व जनप्रतिनिधि को दी है जबरदस्त वाली हिदायत? फेसबुक पर क्रांतिकारी पोस्ट डालने बंद कर दो? हमें मिल रही है तुम्हारी बहुत ज्यादा शिकायत? क्यों कहा कहने वाले ने कि क्रांतिकारी जनप्रतिनिधि को यह भी दिया गया है समझा? अगर ऐसे ही लिखते रहे तो पहुंच नहीं पाओगे वहां? जहां अपना नाम लिखवाना चाहते हो? क्रांति के अलाव में खो जाओगे?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा रंजन की टीआरपी कर दी किसी ने पूरे मान से हाई? वह देने पहुंचे उसको घर पर जन्मदिन की बधाई? आसपास वालों को कराया एहसास यह जो कुछ भी है उसमें हमारा है बहुत प्रयास? क्यों कहा कहने वाले ने कि जैसे ही उन्होंने पूरे मान से ली रंजन जी से विदाई? वैसे ही पहुंच गए जनप्रतिनिधि से लेकर संगठन वाले लेकर बधाई? क्यों कहा कहने वाले ने कि कोई पूरे मान से समझ जाए, भगवा रंजन प्योर रूप से संगठन का आदमी है भाई?
  • क्यों कहा कहने वाले ने की सोची-समझी रणनीति के तहत भगवा युवा सिंघल नेता हो गया अपनी रणनीति में पास? क्यों कहा कहने वाले ने कि चौहान, गौतम, नव, त्यागी और आसपास के नेता अब कर रहे हैं यही बात? उसकी ताजपोशी के पीछे है बंसल जी का हाथ? क्यों कहा कहने वाले ने कि यही मैसेज तो देना चाहता था युवा सिंघल नेता साहब? भगवा कमांडर का नहीं है उसकी ताजपोशी में रोल? यह भी ठीक रहा उसका गोल?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जनप्रतिनिधि के कोरोना के इलाज का बना दिया है अस्पताल वालों ने 50 पेटी का बिल? क्यों कहा कहने वाले ने कि यह जानकारी हमें मिली है गोपनीय सूत्रों से? अगर आपको जरा भी डाउट है तो एक बार मांग लो जनप्रतिनिधि से इलाज का बिल? क्यों कहा कहने वाले ने कि जनप्रतिनिधि के इलाज का अगर यह है हाल? यह सोच लो कि आम जनता का क्या होता होगा हाल?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि पाल के कमाल ने कर दिया है त्यागी जी का हाल बेहाल? पार्क के चारों ओर लगवा रहे हैं पाल साहब इंटरलॉकिंग टाइल्स? जनता के दिलों में मचा दिया है मिस्टर पाल ने धमाल? क्यों कहा कहने वाले ने कि इस बात का त्यागी जी भी लेना चाह रहे हैं क्रेडिट? मगर जब भी वह ठेकेदार से मिलते हैं? तो वह कर देता है उनकी बात को एडिट? ठेकेदार कहता है इस क्षेत्र का विकास रहेगा आॅन? हम तो पाल जी को जानते हैं त्यागी जी आप कौन?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि लगता है पूर्व अध्यक्ष के टीम के लोगों को लग गई है दूसरे पूर्व अध्यक्ष के बड़े पद पर जाने की भनक? सुना है अब उन्होंने दिखानी शुरू कर दी है नई सनक? जो नहीं करते थे कभी पूर्व अध्यक्ष की पोस्ट पर लाइक और कमेंट? अब उन्हें बता रहे हैं भाजपा का जेंटलमैन? क्यों कहा कहने वाले ने कि पूर्व अध्यक्ष के लोगों को हो गया है एहसास? उनके आका की तो नाव डूब चुकी है? अब तो बेहतर होगा रहना शर्मा जी के पास?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि जब से चौधरी साहब ने बसपा छोड़कर थामा है भीम वाली आर्मी का दामन? तब से उनका बदल गया है रोल? क्यों कहा कहने वाले ने कि ऐसे लगता है उन्हें भी दी गई है है कुछ अलग जिम्मेदारी? ऐसा लगता है नई पार्टी के मुखिया ने बना दिया है उन्हें मीडिया प्रभारी? तभी तो रोज रोज करते हैं चौधरी साहब बिन नागा पार्टी के अध्यक्ष की विज्ञप्ति जारी?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा गढ़ के नेताओं को बदलनी होगी अपनी आदत? वह किसी भी अधिकारी के आने से पहले निकाल लेते हैं उसका पॉलिटिकल कनेक्शन? जिससे कार्यकर्ताओं के बीच में जाता है गलत रिएक्शन? जब भी कार्यकर्ता जाता है काम कराने अधिकारी के पास? तब उसे हो जाता है अधिकारी के बड़े वाले पॉलिटिकल कनेक्शन का एहसास? क्यों कहा कहने वाले ने की इस तरह की मुहिम अब बंद हो जानी चाहिए साहब?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: