Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद

उठते सवालों का करंट (17/10/2020)

  • क्या निगम कार्यकारिणी चुनाव में किसी को मिली है टेंशन तो किसी की कुर्सी में हो गया एक्सटेंशन? क्या सुनील यादव के नाम दर्ज हो गया है रिकार्ड? क्या डिप्टी मेयर के रूप में सबसे लम्बी पारी खेलने वाले पार्षद बने हैं सुनील यादव? जब तक नही आयेंगे अगले कार्यकारिणी उपाध्यक्ष तब तक सुनील यादव ही कहलायेंगे निवर्तमान नही बल्कि वर्तमान वाले निगम कार्यकारिणी उपाध्यक्ष?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि अब साइकिल वाले नेताओं को नही रहा है एक-दूसरे पर बिल्कुल भी भरोसा? साइकिल वाले नेता ने ही जब फोन उठाने से पहले तीन बार सोचा? क्या अपने ही दल के नेता से कहा कि आपको नही पता समाजवादियों की फोन सुनने की पॉवर क्षमता? एक घंटे तक कई लोग कान लगाकर सुनते रहे फोन और किसी को खांसी तक नही आई? हमने तो फोन पर बात करनी कर दी है बंद?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि बसपा में स्टार प्रचारक बनाने के मामले में बना है नया रिकार्ड? विधानसभा के चुनाव में जिले के उपाध्यक्ष को पहली बार बनाया गया है स्टॉर प्रचारक? क्यों कहा कहने वाले ने कि ये वाले स्टॉर प्रचारक तो एक साल पहले भी थे गाजियाबाद में ही? तब इन स्टॉर प्रचारकों को पार्टी ने क्यों किया था इग्नोर?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि चौपाल पर भीड़ नही चाहते थे भगवा दल के तीन नेता? मगर एक्स मेम्बर चाहते थे चौपाल पर मचना चाहिए सवालों का धमाल? क्या एक्स मेम्बर ने चौपाल का न्यौता दिया फेसबुक पर डाल? क्या इस न्यौते पर पहुंच गये चौपाल में व्यापार मंडल से लेकर मौहल्ले के लोग? क्या पसंद नही आया किसी जनप्रतिनिधि को ये अंदाज? क्या दल वाले से भी कह दिया अच्छे नही लगते ये काम?
  • क्या किसानों वाले सीन में बन गई चौहान की भी बात? दिल्ली से लेकर गाजियाबाद तक वो भी नजर आये साथ? क्या किसान मोर्चा वाले हातम भाई साहब थे कहीं आउट आफ स्टेशन? क्या किसानों की हर समस्या का समाधान करने के लिए बना है नया डेस्टीनेशन?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि भगवा कमांडर के पॉवर सेंटर पर जाने से हो रही है कौन से मास्टर जी को टेंशन? क्या युवा तोमर ने भी मामले को किया था मास्टर जी तक एक्सटेंशन? क्या बीच में हो गया प्लान लीक? और सुना है एडवाईज वाले ही हो गये सियासी रूप से वीक?
  • क्यों कहा कहने वाले ने कि एक जिले में कौन-कौन नेता बनवायेगा आखिर कितने वोट? जिन्हें मिली थी शाबाशी और जो बनवा रहे थे नदिया पार में वोट? वो खुद ही पॉलिटिक्स से हो गये एक्स और अब निकाल रहे हैं खोट? क्या दे दिया बड़े ही मान से ताना कि महीनों में तो हर लिस्ट में मिले हैं सेम टू सेम वोट? अब सात दिन में मिल जायेगा कहां से और कौन से एमएलसी वाले वोटों का खजाना? क्या दिया चैलेंज की सात दिन के वोटों की संख्या एक बार सबको बताना?
  • क्या नामित केसरिया पार्षदों में किसी ने खुद को कर लिया है पॉलिटिकल क्वारनटाईन? क्या निगम के प्लेयर ने भी खुद को रखा है एक्टीविटी उछलकूद से दूर? क्या अग्रवाल जी और नागपाल मैडम रहते हैं साईलेट मोड? क्या शर्मा जी भी रखते हैं अब निगम के मामलों में केवल अपने काम से काम? क्यों कहा कहने वाले ने कि अधजल गगरी तो सबसे ज्यादा छलक रही है? बाकी तो सभी मेम्बर जानते हैं कि किसकी चल रही है और किसकी नही चल रही है?
  • क्या आॅरेंज मंडल में मेम्बर और बूथ प्रभारी के बीच चल रही है कोल्ड वाली जंग? क्या आॅडियो वायरल के बाद पार्षद ने कर दिया था बूथ प्रभारी का नम्बर अपने फोन से डिलीट? क्या पार्षद ने बूथ लिस्ट को बता दिया था नकली और ये बात बूथ प्रभारी ने आगे कर दी थी फारवर्ड? क्या सबूत के तौर पर बातचीत का आॅडियो दिया था भेज?
  • क्या एमएलसी राकेश यादव के प्रतिनिधि बनने का मौका मिलेगा कमेटी से दूर रह गये यूथ नेताआें को? क्या सपा कि किसी महिला नेता को भी मिल सकता है एमएलसी प्रतिनिधि वाला लैटर? क्या महिला प्रतिनिधि बनने से बुलंद होगी यहां पर महिलाओं की आवाज?

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: