Current Crime
उत्तर प्रदेश

उप्र : पंचायत चुनाव को लेकर रालोद ने कसी कमर

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) पंचायत चुनाव के मद्देनजर कमर कसकर तैयारी में जुट गया है। (uttar pradesh news) पार्टी ने तय किया है कि सपा सरकार की नाकामियों के विरोध में जिला सम्मेलनों का आयोजन किया जाएगा। 

भर्ती प्रक्रिया में अनियमितताओं, ध्वस्त कानून व्यवस्था और भारी विद्युत संकट समेत स्थानीय मुद्दों को लेकर मंडल के सभी जिलों में जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसके साथ ही हर जनपद में अब मासिक बैठक कर पार्टी की कार्यनीति पर रण नीति तैयार की जाएगी।

इसी सिललिसले में सोमवार को प्रदेश मुख्यालय पर पार्टी मध्य उप्र के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह मुन्ना की अध्यक्षता में लखनऊ मंडल की बैठक हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान उपस्थित थे।

बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर गहन चर्चा की गई और 1 सितंबर को सीतापुर, 3 सितंबर को हरदोई, 5 सितंबर को उन्नाव, 7 सितंबर को लखीमपुर खीरी तथा 19 अगस्त को लखनऊ में जिला सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

साथ ही 10 अगस्त को मंडल के सभी जनपदों में प्रदेश में भर्ती प्रक्रिया में बरती जा रही अनियमितताओं, ध्वस्त कानून व्यवस्था, भारी विद्युत संकट सहित अन्य स्थानीय मांगों को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इसके अलावा प्रत्येक जनपद में मासिक बैठक करने की रणनीति बनाई गई, जिसमें प्रत्येक माह की 15 तारीख को सीतापुर, 15 तारीख को लखनऊ, 1 तारीख को रायबरेली, 28 तारीख को अमेठी, 28 तारीख को उन्नाव, 5 तारीख को लखीमपुर और 15 तारीख को हरदोई में आयोजित की जाएगी।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष चौहान ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव आने वाले हैं इसलिए चौधरी अजित सिंह के निर्देश पर सभी जिलाध्यक्षों और पार्टी कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव में संगठन की भूमिका तय करनी है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: