Current Crime
उत्तर प्रदेश

उप्र : सराफा कारोबारी ने बेटे व खुद को मारी गोली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के चौक थाना क्षेत्र में डिप्रेशन के शिकार एक बेरहम पिता ने अपने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। रविवार सुबह तड़के हुई वारदात की किसी को भनक तक नहीं लगी।

पत्नी जब मॉर्निग वॉक से लौटी तो कमरे का गेट बंद मिला, जिसे उसने खटखटाया। गेट न खुलने पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो वहां का नजारा देख सभी सन्न रह गए। जब पुलिस पहुंची तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजाबाजार में सर्राफा कारोबारी मनोज रस्तोगी (51) अपने बेटे रोहित रस्तोगी (24) और पत्नी ऋतु रस्तोगी के साथ रहते हैं। रविवार सुबह जब सब लोग सो रहे थे, तभी रोज की तरह ऋतु मॉर्निग वॉक पर चली गई थीं। इसके बाद मनोज रोहित के कमरे में गया और उसके सोते समय कनपटी पर पिस्टल लगाकर गोली मार दी। वह तड़पने लगा, तभी अपनी कनपटी पर पिस्टल लगाकर गोली मार ली।

गोली चलने की आवाज को पड़ोसियों ने सुना, लेकिन गेट बंद होने के कारण कोई अंदर नहीं जा सका। ऋतु टहल कर वापस आई और घर की दूसरी मंजिल पर गई। कमरे का दरवाजा खोला तो वह बंद मिला। आवाज देने पर कोई आहट नहीं हुई। इसकी सूचना ऋतु ने पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर दोनों मृत अवस्था में पड़े थे। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे। छानबीन के बाद पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

बीमारी बनी मौत की वजह :

पड़ोसियों के मुताबिक, रोहित का पिछले साल किडनी का ऑपरेशन हुआ था। उसका इलाज चल रहा था। इसके कारण मनोज डिप्रेशन में रहते थे।

एएसपी पश्चिमी सर्वेश कुमार ने बताया कि मनोज ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपने बेटे की गोली मारकर जान ले ली। इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो बेटे की शव बेड पर पड़ा था और मनोज का फर्श पर। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: