Current Crime
उत्तर प्रदेश राज्य

प्रियंका पर केंद्रीय मंत्री ने बोला हमला, कहा पप्पू के बाद अब पप्पी आई

बुलंदशहर (ईएमएस)। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी पर विवादित टिप्पणी की है। सिकंदराबाद में आयोजित एक जनसभा में महेश शर्मा ने कहा कि मायावती, अखिलेश यादव, पप्पू और अब तो पप्पू की पप्पी (प्रियंका) भी आ गई हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा पप्पू कहता है मैं प्रधानमंत्री बनूंगा। मायावती अपनी फिराक में हैं। अखिलेश जैसे लोग अपने फायदे के लिए उनके सपनों को हवा दे रहे हैं। पप्पू के बाद अब पप्पी भी आ गई है।
सिकंदराबाद में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा अगर ममता बनर्जी यहां आकर कथक नाच करने लगें, तो उनकी कौन सुनेगा। कर्नाटक के सीएम कुमार स्वामी यहां आकर गीत गाने लगे तो कौन सुनेगा। 72 सीट इनकी हैं, 200 कहां से लाएंगे।
आज भी इन लोगों ने यहां की माटी के, किसान के लाल चौधरी चरण सिंह, जो वास्तव में किसानों के मसीहा थे, उनकी भी यही दुर्गति की थी। पहले तो सरकार बनवा दी, फिर पीछे से तख्ता खींच लिया। महेश शर्मा ने कहा ये मजबूत सरकार नहीं चाहते, ये कमजोर सरकार चाहते हैं। साथ में कहते हैं, हम अपने पप्पू का साथ लेंगे। पप्पू तो पप्पू ही रह गया बेचारा। उस दिन हम भी थे संसद में, सामने मोदी जी बैठे थे। एक पंक्ति पीछे हम भी बैठे थे। क्या आंख मारी साहब मैं भी पीछे बैठा था, घायल हो गया मैं भी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: