Current Crime
जम्मू-कश्मीर राज्य

उमर ने फिर उछाला फैक्स मशीन का मसला, कहा यह अब तक ठीक नहीं हुई

श्रीनगर (ईएमएस)। जम्मू कश्मीर राजभवन की फैक्स मशीन एक बार फिर सुर्खियों में है। नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने दावा किया कि उन्होंने रविवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक को एक पत्र भेजने की कोशिश की, लेकिन फैक्स मशीन अब भी काम नहीं कर रही है। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला राज्य में स्थायी आवास प्रमाण-पत्र दिए जाने की प्रक्रिया में प्रस्तावित बदलावों से जुड़ी खबरों को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते हुए मलिक को एक फैक्स भेजने की कोशिश कर रहे थे।
पत्र फैक्स नहीं कर पाने के बाद उन्होंने ट्विटर पर यह खत साझा किया। अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं जम्मू कश्मीर के राज्यपाल को एक खत फैक्स करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन फैक्स मशीन अब भी काम नहीं कर रही है। फोन पर जवाब देने वाले ऑपरेटर ने कहा कि रविवार होने की वजह से फैक्स ऑपरेटर छुट्टी पर है। मैं कल फिर से प्रयास करूंगा इस बीच मैं इस खत को सोशल मीडिया पर डालने के लिए मजबूर हूं।’’
उमर अब्दुल्लाह ने 21 नवंबर की एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कहा जम्मू कश्मीर राजभवन को तत्काल एक नई फैक्स मशीन की जरूरत है। राज्यपाल के कार्यालय ने हालांकि बाद में एक ट्वीट कर कहा कि उसे पत्र मिल गया है। राज्यपाल के कार्यालय ने कहा राजभवन ने स्पष्ट किया है कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला द्वारा फैक्स किया गया पत्र राज भवन को मिल गया है। इसकी पुष्टि रविवार शाम तीन बजकर 44 मिनट पर उमर अब्दुल्ला के सलाहकार तनवीर सादिक से कर दी गई थी। इससे पहले जम्मू कश्मीर के राजभवन की फैक्स मशीन तब सुर्खियों में आई थी, जब पिछले माह मलिक ने अचानक राज्य विधानसभा भंग कर दी थी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: