Current Crime
उत्तर प्रदेश

उमा भारती ने औवेसी को दी नसीहत, ये यूपी हैं यह ये सब नहीं चलेगा

लखनऊ।यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कई मामलों पर चर्चा की। यूपी में असदुद्दीन ओवैसी के आने पर उमा भारती ने कहा कि मुझको ‘एंटी मजनू स्क्वायड’ याद है, उनकी जुबान लड़खड़ाती रहती है। उमा भारती ने कहा कि वह पहले ओवैसी को एक सभ्य व्यक्ति समझती थीं, लेकिन ये यूपी है,यह ये सब नहीं चलेगा। दरअसल, ओवैसी ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वह यूपी में लैला बन चुके हैं और यूपी सीएम मजनूं की तरह उन्हें याद करते हैं।उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को लेकर उमा भारती ने कहा कि वह चाहती हैं कि वहां जल्दी से ठीक हो जाएं। राम मंदिर के निर्माण में पहली आहुति कल्याण सिंह ने दी, बाद में मोदीजी ने मोर्चा संभाला था।
बहुजन समाज पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन पर उमा ने कहा कि मायावती जी खुद बाहर निकलती नहीं हैं और ब्राह्मणों की बात कर रही हैं, ये प्रयास विफल होगा।राम मंदिर को लेकर सतीश मिश्र के बयान पर बीजेपी नेता ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने रामलला के सामने दंडवत प्रणाम किया, वह भूमि पूजन में शामिल भी हुए। ये वहीं बसपा के लोग हैं, जो पहले मंदिर की जगह शौचालय बनाना चाहते थे। वहीं, समाजवादी पार्टी पर निशाना साधकर उमा भारती ने कहा कि शासन-प्रशासन में योगी सरकार ने सही काम किया है, सपा के सारे हथकंडे अब खत्म हो गए हैं।
यूपी चुनाव के नतीजों पर उमा ने कहा कि वह घोषणा करती हैं, कि इस बार बीजेपी को पहले से ज्यादा सीटें मिलेंगी। वहीं, मंत्रिमंडल-मुख्यमंत्री चेहरे पर उमा भारती ने कहा कि जो पार्टी ने कहा है वह उसपर ही रहेंगी।पहले यूपी में मेरा भी चेहरा दिखाया गया, फिर पीएम मोदी का और सीएम योगी का, हम प्रचंड रूप से जीतने वाले हैं, और हमारा चेहरा कमल ही है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: