Current Crime
देश पश्चिम बंगाल

त्रिपुरा में जीतेगी तृणमूल : ममता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल से वहां जा रहे लोगों के खिलाफ त्रिपुरा में हो रही ‘बर्बरता’ की कड़ी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी नहीं चलेगी और तृणमूल कांग्रेस त्रिपुरा में 2023 के चुनाव में जीतने जा रही है।

उन्होंने कहा, “जो लोग पश्चिम बंगाल से त्रिपुरा जा रहे हैं, उन्हें होटलों में जाने की अनुमति नहीं है। यहां तक कि अगर वे एक होटल में घुसने का प्रबंधन करते हैं, तो उन्हें परेशान किया जाता है। उनका नेटवर्क कनेक्शन काट दिया जाता है और उन्हें भोजन नहीं दिया जाता है। त्रिपुरा में पूरी तरह बर्बरता चल रही है।
ममता ने कहा, “लेकिन यह काम नहीं करेगा। हम त्रिपुरा में जीतने जा रहे हैं। राज्य में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है और हम चाहते हैं कि त्रिपुरा के सभी लोगों को पश्चिम बंगाल के लोगों की तरह लाभ मिले। हम चाहते हैं कि त्रिपुरा के लोगों को मुफ्त इलाज और मुफ्त राशन मिले। यह कहते हुए कि कई लोग त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के इच्छुक हैं, मुख्यमंत्री ने कहा, “त्रिपुरा में न तो कोई कानून या व्यवस्था है और न ही किसी प्रकार का लोकतंत्र और अनुशासन है। हमारे सांसदों और महिला समर्थकों को पीटा जा रहा है। यह नहीं हो सकता। उन्होंने कहा, “त्रिपुरा के पूर्व अध्यक्ष और पांच बार के विधायक जितेंद्र सरकार कुछ अन्य लोगों के साथ हमारी पार्टी में शामिल होने के इच्छुक हैं। त्रिपुरा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य पर कटाक्ष करते हुए ममता ने कहा, “हमने त्रिपुरा के राज्यपाल से समय मांगा था, लेकिन उन्होंने कहा कि वह बहुत व्यस्त हैं और हमें 15 अगस्त से पहले समय नहीं दे सकते। हमारे राज्यपाल अच्छे हैं। वह लगभग हर दिन भाजपा नेताओं को मिलने का समय देते हैं। भाजपा नेता राज्यपाल के साथ चर्चा करने आते हैं, लेकिन हमें समय नहीं दिया जाता।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: