Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश की व्यापारियों ने की सराहना

अब गाजियाबाद के बाजार भी सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक खुलेंगे
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना कॉल में बंद चल रहे बाजारों को बड़ी राहत देने का काम किया है। अब बाजार सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक खुल सकेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार के निर्णय पर स्थानीय जिला प्रशासन ने भी अपनी मौहर लगा दी है। प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के निर्णय का गाजियाबाद के व्यापारियों ने स्वागत किया है। करंट क्राइम से बातचीत में व्यापारी वर्ग के नेताओं ने अपने अपने शब्दों में सरकार के इस निर्णय का स्वागत किया है।

शासन के आदेशों का हो गाजियाबाद में पालन: गोपीचंद

गोपीचंद प्रधान का कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पांच दिन व्यापार खुलने की इजाजत देकर वाकई में व्यापारियों को बड़ी राहत दी है। अब व्यापारी सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक अपना व्यापार कर सकेगा, इससे व्यापारी के सामने उभरे आर्थिक संकट को भी कम किया जा सकेगा। सीएम का यह कदम बेहद सराहनीय है। लेकिन स्थानीय प्रशासन सीएम के आदेशों का भी पालन करें, क्योंकि शासन के आदेशों का गाजियाबाद में पालन नहीं किया जा रहा है।

अब गति पकड़ सकेगा गाजियाबाद का व्यापार: अशोक चावला

व्यापारी नेता अशोक चावला का कहना है कि देर से सही लेकिन अब व्यापारियों के हितों में प्रदेश सरकार ने फैंसला लिया है। प्रदेश शासन के आदेशों के साथ स्थानीय प्रशासन ने भी व्यापारियों को राहत देने का काम किया है। निश्चित रूप से अब गाजियाबाद का व्यापार गति पकड़ सकेगा।

प्रशासन का कदम सराहनीय है: राजदेव त्यागी

गाजियाबाद। व्यापारी नेता राजदेव त्यागी का कहना है कि अब सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक बाजार खुलेंगे यह वाकई में एक सराहनीय कदम है। अब व्यापारियों को थोड़ी राहत मिलेगी और सप्ताह में पांच दिन बाजार खुलेगा तो बाजार में लोगों की आवाजाही भी बढ़ेगी। प्रदेश सरकार के इस कदम का व्यापारी वर्ग स्वागत करता है।

व्यापारी को मिलेगी निश्चित रूप से राहत: संदीप बंसल

गाजियाबाद। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष संदीप बंसल का कहना है कि प्रदेश सरकार ने व्यापारियों के हितों में बाजार खुलने का नया समय तय किया है। अब सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक बाजार खुलेंगे और सप्ताह में पांच दिन बाजार गुलजार होंगे इससे निश्चित रूप से व्यापारी को राहत मिलेगी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: