शीर्ष नेता संघप्रिय गौतम बोले- भाजपा में मोदी-शाह के सिवाय किसी की पूछ नहीं

0
188

मेरठ (ईएमएस)। भाजपा के शीर्ष नेताओं में पार्टी के वर्तमान नेतृत्व को लेकर गिले-शिकवे कम होनेका नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा के संस्थापक सदस्य संघप्रिय गौतम ने आज फिर भाजपा नेतृत्व पर हमला बोला और कहा कि पार्टी में नरेंद्र मोदी और अमित शाह के अलावा किसी अन्य नेता की कोई पूछ नहीं है। गौतम इससे पहले भी भाजपा संगठन और सरकार में बदलाव की बात कह कर पार्टी हलकों में सनसनी फैला चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा में आज उनके अलावा किसी भी अन्य नेता में सच्ची और सही बात कहने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में भाजपा में नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के अलावा किसी मंत्री, सांसद अथवा विधायक की कोई कीमत नहीं है।
भाजपा के इस पूर्व कद्दावर नेता ने कहा कि उन्होंने पार्टी के अंदर संगठन व सरकार में बदलाव की बात कहकर एक अहम मुद्दा उठा दिया है। अब देखना है कि 10-11 जनवरी की पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा होती है या नहीं। उन्होंने कहा, मेरे इस सुझाव पर भाजपा नेतृत्व कुछ भी कहे लेकिन मेरे पास देशभर से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के फोन आ रहे हैं और वे सब मेरे सुझाव की काफी प्रशंसा कर रहे हैं।
इस सवाल पर कि आपकी ही पार्टी के कई नेता आपको निष्क्रिय बताते हुए आपके बयान को हलके में ले रहे हैं, संघप्रिय गौतम ने कहा, मुझे बूढ़ा समझ निष्क्रिय कहने वाले पार्टी के जवान नेताओं के मुकाबले संघप्रिय गौतम आज भी सक्रिय है। उन्होंने कहा कि उनका शरीर जरुर बूढ़ा हो गया है, लेकिन दिमाग आज भी सक्रिय है।