Current Crime
ज्योतिष राशिफल

आज का राशिफल

मेष
प्रवास में सतर्कता आवश्यक। व्यापार, नौकरी के सिलसिले में की गई यात्राएं लाभदायक होंगी। अधिकारियों से संबंध मधुर होंगे।
  वृष
पारिवारिक समस्याओं का समाधान होकर प्रसन्नता का वातावरण बनेगा। व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के योग बनने से लाभ की आशा प्रबल होगी।
मिथुन
रुका पैसा मिलेगा। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दीजिए। साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। पुरानी उधारी, लेनदारी में सफलता मिलेगी।
कर्क
बोलचाल की भाषा में सावधानी जरूरी है। विलासिता के प्रति रुझान बढ़ेगा। आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। कार्यक्षेत्र में वांछित प्रगति की संभावना है।
सिंह
आवास संबंधी समस्या रह सकती है। लाभ बढ़ने से निवेश एवं बचत में वृद्धि होगी। पारिवारिक समस्याओं से उबर सकेंगे।
कन्या
कार्य में आशातीत सफलता मिलेगी। राज्यपक्ष से लाभ में वृद्धि होगी। लापरवाही हानिकारक होगी। कारोबार में लाभदायी परिवर्तन की संभावना है।
तुला
उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। नए परिचय फायदेमंद होंगे। संतान से खट-पट हो सकती है। धार्मिक यात्रा के योग हैं।
  वृश्चिक
जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता आएगी। नए कार्यकलापों में सफलता मिलने के योग बनते हैं। किसी की आलोचना, नकल न करें।
धनु
व्यापार के क्षेत्र का विस्तार होगा। मित्रों के सहयोग से अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। नई योजनाएं सफल होंगी। धैर्य, संयम रखकर काम करें।
मकर
व्यापार में लाभदायक सौदे होने के योग हैं। माता का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। भाग्योदय के कारण लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।
  कुंभ
व्यवसाय ठीक चलेगा। नए कार्यों में सफलता मिलने की पूर्ण संभावना बनती है। पारिवारिक संबंध प्रगाढ़ होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकेगी।
मीन
आत्मविश्वास बढ़ेगा। विरोधियों से सावधान रहें। परिश्रम का पूरा फल आज मिलेगा। व्यावसायिक दृष्टि से अनुकूल संयोग प्राप्त होंगे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: