आज का राशिफल

0
139
मेष
आपको समाज, परिवार में प्रशंसा मिलेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। योजनाएं फलीभूत होंगी।
वृष
सुसंगति से लाभ होगा। संतान के व्यवहार से कष्ट होगा। नए कार्यों के साथ जुड़ने का योग बनेगा। फालतू कामों में समय बर्बाद न करें।
मिथुन
स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं कीजिए। महत्वपूर्ण कामों में हस्तक्षेप से नुकसान हो सकता है।
कर्क
कार्य का विस्तार हो सकेगा। परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें। आकस्मिक लाभ व निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता रहेगी।
  सिंह
व्यापार अच्छा चलेगा। आय-व्यय बराबर होने के कारण आर्थिक योग मध्यम रहेगा। परिवार में कलह का वातावरण दूर होगा।
कन्या
व्यवसाय में वृद्धि होगी। आर्थिक चिंता हल होने की संभावना है। लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम करने से सफलता मिल सकेगी।
तुला
परिवार में तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति कष्टकारी होगी। बड़े लोगों से मेलजोल बढ़ेगा। संतान संबंधी काम होंगे। क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें।
वृश्चिक
लाभ का मार्ग प्रशस्त होगा। दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी। पुराने संबंधों में यश की वृद्धि होगी। जीवनसाथी के व्यवहार में अनुकूलता रहेगी।
धनु
आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी। निर्णय लेने में विलंब न करें। प्रतिस्पर्धा में सफलता के योग हैं। मांगलिक आयोजनों में भाग लेंगे।
मकर
आर्थिक स्थिति प्रसन्नतादायी रहेगी। महत्वपूर्ण विचार-विमर्श होंगे। आलस्य से बचकर सक्रिय हो जाना आपके लिए लाभप्रद रहेगा।
कुंभ
व्यापार में अधिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। जोखिम के कार्य से बचना चाहिए। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मेल-जोल बढ़ेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी।
मीन
व्यवसाय में उन्नति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। नवीन योजनाओं से लाभ होगा। पूर्व में किए गए कार्य फलीभूत होंगे।