आज का राशिफल

0
280
मेष
आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की पूर्ण कृपा रहेगी। जीवनसाथी से प्यार मिलेगा। किसी अच्छे मित्र से भेंट होगी।
वृष
कार्यक्षेत्र में अपनी बात मनवाने में सक्षम होंगे। व्यापार में आशातीत सफलता मिलेगी। प्रयत्न करने पर रुका पैसा मिलेगा। वाणी संयम जरूरी है।
मिथुन
व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। क्रोध पर संयम आवश्यक है। परिवार में सुख-शांति बढ़ेगी। बुद्धि एवं तर्क से कार्य में सफलता के योग हैं।
कर्क
आर्थिक लाभ होने से हर्ष होगा। कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि प्राप्त हो सकती है। पराक्रम से विरोधी को परास्त कर सकते हैं।
सिंह
बुद्धि चातुर्य से कार्य करने पर दिन अनुकूल सिद्ध हो सकेगा। संतान संबंधी निर्णय सोच-समझकर लें। सामाजिक प्रशंसा से हर्ष होगा।
कन्या
कार्य एवं व्यवसाय के क्षेत्र में आशानुकूल सफलता मिलने के योग हैं। नौकरों पर अतिविश्वास ठीक नहीं है। पुराने कार्यों का अच्छा फल मिलेगा।
तुला
मित्रों एवं सहयोगियों से सहायता प्राप्त होगी। प्रतिस्पर्धा में सफलता प्राप्ति के योग हैं। जायदाद संबंधी समस्या का समाधान हो सकेगा।
  वृश्चिक
आत्मविश्वास एवं पुरुषार्थ में वृद्धि होगी। व्यापार अच्छा चलेगा। आमदनी बढ़ेगी फिर भी खर्चों में कमी का प्रयास करें। विवाद से दूर रहें।
धनु
अभीष्ट कार्य की सिद्धि होगी। यश, प्रसिद्धि मिलेगी। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। आलस्य न करें।
मकर
व्यक्तिगत समृद्धि होगी। नवीन कार्ययोजना में इच्छित लाभ होने की संभावना है। समय का सदुपयोग आकांक्षाओं की पूर्ति कराएगा।
कुंभ
जीवनसाथी से संबंध प्रगाढ़ होंगे। समाज में मान-प्रतिष्ठा एवं लोकप्रियता बढ़ेगी। व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा।
मीन
नई योजना का श्रीगणेश हो सकेगा। परिवार में सौहार्द्रपूर्ण माहौल रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी।