Current Crime
बॉलीवुड

कार्तिक की ये दो फिल्में इस साल होंगी रिलीज

नयी दिल्ली| अभिनेता कार्तिक आर्यन इस समय वह अपनी अगली फिल्म ‘धमाका’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह सितंबर में रिली हो सकती है। इसके अलावा उन्हें ‘भूल भूलैया 2’ में भी देखा जाने वाला है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। यह नवंबर में रिलीज होने वाली है। कार्तिक पिछले कुछ समय से कठिन दौर से गुजर रहे हैं। उनके हाथ से फिल्में निकलती जा रही हैं।

पहले उनहें फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ और फिर ‘फ्रैडी’ से बाहर किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक को जल्द ही फिल्मकार आनंद एल. राय के निर्देशन में बनने वाली एक अनटाइटल्ड फिल्म में देखा जाने वाला था लेकिन खबर है कि अब उन्हें इस फिल्म से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। यह एक गैंगस्टर फिल्म है, जिसमें अब कार्तिक की जगह आयुष्मान खुराना को कास्ट कर लिया गया है।

इसी बीच डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर अनुभव सिन्‍हा इस अभिनेता के पक्ष में आये हैं। सिन्‍हा ने कहा कि वह इस बात को पक्‍के तौर पर मानते हैं कार्तिक के खिलाफ कैम्‍पेन चलाया जा रहा है। दरअसल, इन सभी मामलों में कार्तिक काफी चुप हैं और उनका कोई बयान नहीं आया है। ऐसे में कायस लगाए जा रहे हैं कि क्‍या सुशांत सिंह राजपूत की तरह कार्तिक को भी आउटसाइडर होने का दंश झेलना पड़े रहा है? इन तमाम चर्चाओं के बीच अब सिन्‍हा ने लिखा है कि वह पूरे मामले में कार्तिक की चुप्‍पी का सम्‍मान करते हैं। अनुभव सिन्‍हा ने ट्विटर पर लिखा है, ‘जब प्रड्यूसर्स किसी ऐक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या ऐक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं। अमूमन यही होता है। मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ कैम्‍पेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है। मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं।’

अनुभव सिन्‍हा ने यह ट्वीट आनंद एल राय के बयान के बाद किया है। आनंद ने कहा था कि कार्तिक को उनके प्रोडक्‍शन हाउस ने कभी किसी फिल्‍म के लिए साइन ही नहीं किया था। राय ने कहा, ‘जब फिल्‍म के लिए कास्‍ट‍िंग होती है तो कई ऐक्‍टर्स से इस बारे में बात की जाती है। कार्तिक से भी बात हुई थी, लेकिन उन्‍हें कभी फिल्‍म के लिए साइन नहीं किया गया था। ऐसे में उन्‍हें ड्रॉप करने या बाहर निकालने का सवाल नहीं पैदा नहीं होता है।’ अब अनुभव सिन्‍हा के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कार्तिक का सपोर्ट किया है। एक यूजर ने लिखा है, ‘हम पहले भी मायापुरी या स्‍टारडस्‍ट जैसी मैगजीन में फिल्‍मों के गॉसिप पढ़ते थे। अब यही चीज सोशल मीडिया पर देख रहे हैं। इनमें से अधिकतर बातें सच नहीं होती थीं और महज अफवाह रहती थीं। मुझे भी खुशी है कि कार्तिक आर्यन इस मामले में चुप हैं।’

बता दें कि सबसे पहले कार्तिक आर्यन को करण जौहर की ‘दोस्‍ताना 2’ से बाहर किए जाने की खबर आई थी। बताया गया था कि इसके पीछे कार्तिक का अनप्रफेशनल रवैया है। फिल्‍म में उनके साथ जान्‍हवी कपूर थीं। बाद में यह भी बात आई कि कार्तिक असल में जान्‍हवी के साथ फिल्‍म नहीं करना चाहते थे। दोनों कभी अच्‍छे दोस्‍त हुआ करते थे, लेकिन इसी साल जनवरी महीने से दोनों के बीच बातचीत बंद है। वहीं, शाहरुख खान के बैनर तले बनने वाली ‘फ्रैडी’ से भी कार्तिक को बाहर कर दिया गया है। इसके पीछे भी बाद में यही बात सामने आई कि कार्तिक ने खुद ही इस फिल्‍म को करने में रुचि नहीं दिखाई और खुद को अलग कर लिया। ऐसे में उम्‍मीद जताई जा रही है कि कार्तिक देर-सवेर इस पर अपनी बात रखेंगे और सच सामने आएगा।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: