Current Crime
उत्तर प्रदेश

एक हफ्ते में कम होंगे प्याज के दाम : पीयूष

वाराणसी| केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने यहां शनिवार को कहा कि एक सप्ताह के भीतर प्याज की कीमतें कम होनी शुरू हो जाएंगी।(varanasi piyush goyal hindi news) पीयूष ने काशी के मीरापुर बसही स्थित भगवान दास विद्यालय में मुस्लिम महिलाओं के अलावा अन्य महिलाओं से राखी बंधवाई। राखी बंधवाने के बाद उन्होंने इन महिलाओं को बतौर उपहार बीमा सुरक्षा योजना भेंट की। केंद्रीय मंत्री ने महंगाई से त्रस्त गृहणियों से कहा कि विदेश से एक हजार टन प्याज आयात हो रहा है और अगले हफ्ते तक इसकी कीमतें कम हो जाएंगी।

जमाखोरों के खिलाफ कार्रवाई के बजाय उन्होंने गृहणियों को नसीहत देते हुए कहा, “लोगों को प्याज घरों में स्टोर नहीं करना चाहिए।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा तीन बार रद्द होने के सवाल पर पीयूष गोयल ने कहा कि बारिश का मौसम खत्म होने के बाद 15 दिन में यहां प्रधानमंत्री का दौरा हो सकता है।

केंद्रीय मंत्री ने कई और मुद्दों पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, “कई साल से वाराणसी आ रहा हूं, गुजरे एक साल में यहां काफी बदलाव आया है। जल्द ही पूरे शहर में एलईडी लाइट की व्यवस्था होगी।”

पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी जारी रहने के मसले पर उन्होंने कहा, “पिछले एक हफ्ते में सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं। सीमा पर गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। किसी सूरत में आतंकवाद के किसी भी रूप को सिर नहीं उठाने देंगे।”

पूर्व सैनिकों की वन रैंक वन पेंशन की मांग के बारे में उन्होंने कहा कि इस मसले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। जीएसटी पर विपक्ष के विरोध का विरोध करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष देश का विकास नहीं चाहता।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: