Current Crime
अन्य ख़बरें उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

मौज मस्ती का प्वाइंट बन गई एलिवेटेड रोड

वायरल वीडियो बढ़ा रही हैं पुलिस की टेंशन और जांच
करंट क्राइम

गाजियाबाद। जिले की एलिवेटेड रोड इन दिनों मौज-मस्ती, पार्टी और शराब पीकर स्टंट करने का अड्डा बन गई है। यहां बर्थ-डे पार्टी मना कर युवक और माहौल खराब करने वाले धारा-144 लगे होने के बावजूद पुलिस और प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। वहीं पुलिस वायरल वीडियो पर कार्रवाई करने को लेकर टेंशन में आने लगी है। बीते दिनों मामला साहिबाबाद से इंदिरापुरम पर डाला गया, तो पुलिस अधिकारियों ने भी स्थान को लेकर भी जोर देना पड़ा।
कुल मिलाकर बीते एक हफ्ते के दौरान यहां एक के बाद एक कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। जिसमें कभी जन्मदिन के नाम पर यातायात नियमों और सुरक्षा की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं तो कभी शराब के नशे में तेज रफ्तार वाहन दौड़ते नजर जा रहे हैं। हालांकि एसएसपी मुनिराज के तेवर कड़क होने के बाद साहिबाबाद, इंदिरापुरम, कौशांबी और नंदग्राम थाना पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं और एलिवेटेड रोड पर हंगामा ना हो इसकी चेतावनी भी जारी की गई है।
पुलिस को खुली चुनौती
दे रहे हैं स्टंटबाज
एलिवेटेड रोड पर तेज रफ्तार वाहन चढ़ाए जाते हैं और अब तो बीते दो दिनों से यहां बर्थडे पार्टी मना कर जश्न मनाया जा रहा है। एलिवेटेड रोड पर ऐसे में कोई बड़ी सड़क दुर्घटना और हादसा होने का भी डर बना रहता है। साथ ही जो लोग पार्टी कर रहे होते है वो भी हादसे का शिकार हो सकते हैं। लापरवाही और मनमर्जी करने वाले लोग सुनने को तैयार नहीं हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है। सूत्र बता रहे हैं कि बीते दो दिनों में साहिबाबाद पुलिस आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हवालात का रास्ता दिखा चुकी है। साथ ही उनपरगंभीर धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। एलिवेटेड रोड पर रंगबाजी करने वालों के खिलाफ एसपी स्तर के अधिकारियों से लेकर सीओ और यातायात पुलिस भी अब मोर्चा लेने के लिए सड़क पर आ गई है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: