कांग्रेस के झूठे वायदों पर जनता को भरोसा नहीं : नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने लालपुर में विशाल आमसभा को किया संबोधित प्रत्येक मतदाता से मतदान करने की जा रही अपील जीका बुखार से बचाव के लिए सावधानी बरतें चिल्ड्रन होम में गार्ड द्वारा बच्चों नशीली दवा देने के मामले में हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब पीएम मोदी का खुला चैलेंज पहले 4 पीढ़ियों का हिसाब दो, मैं तो 4 साल का हिसाब दे रहा हूं इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक गेहूं की बुआई के लिए खेतों में पानी ना होने से संकट में 3 हजार किसान bhopal क्राईम ब्रांच कार्यालय के सामने से कार चोरी तेज रफ्तार कार ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दुसरा घायल सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल
Home / राज्य / राजस्थान / राजस्थान के प्रतापगढ़ में भाजपा नेता की सरेआम नृशंस हत्या, गोली मारकर तलवार से काटी गर्दन

राजस्थान के प्रतापगढ़ में भाजपा नेता की सरेआम नृशंस हत्या, गोली मारकर तलवार से काटी गर्दन

जयपुर (ईएमएस)। चुनावी समर में राजनीतिक हिंसा होना कई नई बात नहीं है। राजस्थान के प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की बाइक सवार हमलावरों ने सपेआम क्रूरता से नृशंस हत्या कर दी। दरअसल, शनिवार को भाजपा नेता समरथ कुमावत पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह दिन में सड़क किनारे खड़े थे। पुलिस ने कहा कि बाइक पर सवार तीन से चार बदमाशों ने पहले गोली मारी और उसके बाद तलवार से उसके गर्दन को अलग कर दिया। यह मर्डर दक्षिणी राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर से महज 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक गांव में हुआ है।
बताया जा रहा है कि कुमावत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हालांकि, लोग उन्हें बचाने के लिए जुटे। मगर हत्या करने के बाद हमलावर तुरंत ही भाग निकले। स्थानीय कुमावत के शव को लेकर विरोध में बैठे और हमलावरों की गिरफ्तारी की जल्द से जल्द मांग की। इस क्रूर हत्या को लेकर भाजपा में भी व्यापक क्रोध है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कुमावत के परिवार ने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह भाजपा का सक्रिय सदस्य थे। स्थानीय भाजपा नेता मंगू सिंह ने कहा कि सम्राट कुमावत इस गांव के वरिष्ठ नेता थे। वहीं, कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने इस घटना की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया, मैं राजस्थान के प्रतापगढ़ में भाजपा के समरथ कुमावत की क्रूर हत्या की निंदा करता हूं। इस तरह के जघन्य अपराध के अपराधियों को गंभीर रूप से दंडित किया जाना चाहिए। राज्य में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति गंभीर चिंता का विषय है।

Check Also

इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक

रुड़की (ईएमएस)। आईआईटी रुड़की के जैव प्रौद्योगिकी विभाग के वैज्ञानिकों की टीम ने एक शोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *