Current Crime
अन्य ख़बरें ग़ाजियाबाद

खोड़ा को जल्द मिलने वाला है अमृत योजना का लाभ

वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। खोड़ा-मकनपुर नगर पालिका बनने के बाद भी विकास का इंतजार कर रही है। यहां के लिए कभी विशेष पैकेज की घोषणा बसपा सरकार में हुई थी, लेकिन यह घोषणा केवल घोषणा ही होकर रह गई। अब भाजपा सरकार आने के बाद खोड़ा-मकनपुर नगर पालिका में विकास योजनाओं का लाभ मिलने की उम्मीद जताई जा
रही है।
बड़ी बात यह है कि जनरल वीके सिंह ने खोड़ा मकनपुर नगर पालिका को अमृत योजना में शामिल करने की संस्तुति की है और उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय शहर आवास मंत्री हरदीप सिंह पुरी को भी एक पत्र लिखा है।
जनरल ने केंद्रीय आवास एवं शहर विकास मंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि मेरे संसदीय क्षेत्र गाजियाबाद के अंतर्गत खोड़ा मकनपुर नगर पालिका है। यह दिल्ली के सबसे नजदीक है लेकिन इस क्षेत्र का अपेक्षित विकास नहीं हुआ।
जनरल वीके सिंह ने केंद्रीय आवास एवं शहर विकास मंत्री को अवगत कराया कि प्रदेश सरकार ने मेरे अनुरोध पर खोड़ा मकनपुर को अमृत योजना में शामिल करने हेतु संस्तुति की है। उन्होंने केंद्रीय शहरी आवास मंत्री से अनुरोध किया है कि खोड़ा मकनपुर को अमृत योजना में शामिल करने हेतु समुचित निर्देश जारी करे। सांसद के प्रयासों से अब खोड़ा मकनपुर नगर पालिका को अमृत योजना का लाभ मिलने जा रहा है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: