तेजप्रताप ने कहा, ये सीट मीसा दीदी की है, भाई वीरेंद्र की क्या औकात है

0
265

पटना (ईएमएस)। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पुराने रंग में लौटने की कोशिश में लगातार लोगों से मिल रहे हैं और जनता दरबार में उनकी शिकायतों को भी सुन रहे हैं। इस बीच गुरुवार को वे अपनी पार्टी के ही सीनियर नेता भाई वीरेंद्र से जुड़े एक सवाल पर तेजप्रताप भड़क गए। दरअसल कहा जा रहा है कि मनेर से आरेजडी के विधायक और सीनियर नेता भाई वीरेंद्र पाटलिपुत्र सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं। इस लेकर तेज प्रताप यादव से सवाल किया गया तो वे भड़क गए। उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र सीट मीसा दीदी का है, भाई वीरेंद्र की क्या औकात है। तेज प्रताप ने कहा कि मीसा भारती अगर चुनाव लड़ती हैं तो वे जरूर जीतेंगी। भाई वीरेंद्र को मंत्री नहीं बनाया गया इसलिए उन्हें घबराहट हो रही होगी।
तेज प्रताप ने कहा कि उनकी बहन मीसा भारती रात-दिन मेहनत करती हैं। उन्होंने कहा कि वे अपनी बहन को पूरा सपोर्ट करते हैं। बता दें कि फिलहाल मीसा भारती राज्यसभा की सदस्य हैं। जब तेज प्रताप से ये पूछा गया कि मीसा राज्यसभा सांसद हैं तो क्या वो पाटलिपुत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने कहा कि क्यों नहीं लड़ेंगी, वहां की जनता चाह रही है कि वो चुनाव लड़ें।
भाई वीरेंद्र पहली बार जेडीयू के टिकट पर 2000 में विधायक बने। इसके बाद 2010 और 2015 में आरजेडी से विधायक बने। भाई वीरेंद्र ने कहा था कि अगर पार्टी पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से टिकट देती है तो वो चुनाव लड़ने को तैयार हैं। भाई वीरेंद्र का विधानसभा क्षेत्र मनेर पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में आता है।