Current Crime
बॉलीवुड

सुशांत मामला : एनसीबी ने ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत और 6 को किया गिरफ्तार

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में एनसीबी, मुंबई जोन ने ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यहां रविवार को यह जानकारी दी।

एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा, “गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई।”

मल्होत्रा ने कहा कि मुंबई से गोवा तक जारी छापे में, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई वाली टीम सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आरोपियों को मुंबई में मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।

आरोपियों के पास से गांजा और चरस जैसे प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं।

एक गांजा आपूर्तिकर्ता, डिवान एंथनी फर्नांडीस, को दो अन्य लोगों के साथ दादर (पश्चिम), मुंबई से गिरफ्तार किया गया। एनसीबी ने उनके पास से आधा किलो गांजा बरामद किया है।

इसके अलावा, अंकुश अरेंजा (29) नाम के एक शख्स को पवई से पकड़ा गया था।

अरेंजा को करमजीत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ के रिसीवर के रूप में बताया गया है और इसे उसी मामले में पहले गिरफ्तार एक अन्य आरोपी अनुज केशवानी को भी आपूर्ति की है।

एनसीबी ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपये नकद बरामद किए हैं।

एनसीबी के उपनिदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने कहा कि एनसीबी, गोवा सब जोन ने इसी मामले में एक शख्स क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच चल रही है।

एनसीबी ने मीडिया के कुछ वर्गों में लगाई जा रही इन अटकलों का भी खंडन किया है कि बॉलीवुड की कई जानीमानी हस्तियां इसके रडार पर हैं या इसकी जांच की जा रही है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: