Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

सुनील शर्मा ने कहा अध्यक्ष और मेयर के हाथ में रिमोट

जो नाम ये तय करेंगे उसे ही मिल जायेगा वोट और सपोर्ट
वरिष्ठ संवाददाता (करंट क्राइम)

गाजियाबाद। निगम कार्यकारिणी उपाध्यक्ष पद को लेकर जहां मेयर पूरी तरह से एक्सटेंशन वाले अंदाज में हैं। वहीं अब इस चुनाव को लेकर भाजपा के भीतर सस्पेंशन वाला सीन शुरू हो गया है। शुरू से दो चेहरों को दावेदार माना जा रहा था। मेयर ने कहा कि जो नाम क्षेत्रीय अध्यक्ष फाईनल करेंगे उस नाम का स्वीकृति मिल जायेगी। वहीं कोर कमेटी और संगठन का जब सवाल उठा तो यहां महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि पहले चुनावी अधिसूचना जारी होती है और उसके बाद उम्मीदवार का नाम तय होता है।
मेयर चुनाव की घोषणा करें और हम उम्मीदवार का नाम फाईनल कर देंगे। मेयर कह चुकी हैं कि वह नई परिपाटी नहीं चाहती और सीनियर पार्षद राजेन्द्र त्यागी बता चुके हैं कि मेयर को इतने अधिकार हैं कि वह खुद निगम कार्यकारिणी उपाध्यक्ष तय कर सकती है।

इन सब के बीच कोर कमेटी के सदस्य और साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा से जब बात हुई तो निगम कार्यकारिणी की बैठक को लेकर सवाल हुआ। सुनील शर्मा ने कहा कि सारी ताकत महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और मेयर आशा शर्मा के पास हैं। उन्होंने कहा कि महानगर अध्यक्ष ने हम से भी निगम कार्यकारिणी उपाध्यक्ष के लिए नाम बताने को कहा था और हमने स्पष्ट कर दिया था कि निगम की मुखिया मेयर और संगठन के महानगर अध्यक्ष जो नाम तय कर लेंगे हम उसी पर सहमति की मुहर लगा देंगे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: