कांग्रेस के झूठे वायदों पर जनता को भरोसा नहीं : नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने लालपुर में विशाल आमसभा को किया संबोधित प्रत्येक मतदाता से मतदान करने की जा रही अपील जीका बुखार से बचाव के लिए सावधानी बरतें चिल्ड्रन होम में गार्ड द्वारा बच्चों नशीली दवा देने के मामले में हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब पीएम मोदी का खुला चैलेंज पहले 4 पीढ़ियों का हिसाब दो, मैं तो 4 साल का हिसाब दे रहा हूं इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक गेहूं की बुआई के लिए खेतों में पानी ना होने से संकट में 3 हजार किसान bhopal क्राईम ब्रांच कार्यालय के सामने से कार चोरी तेज रफ्तार कार ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दुसरा घायल सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल
Home / अन्य ख़बरें / एसएसपी ने दो सिपाहियों को किया निलम्बित

एसएसपी ने दो सिपाहियों को किया निलम्बित

थाना इंचार्ज और चौकी प्रभारी को किया लाइन हाजिर
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी को मिलीभगत कर गिरफ्तारी से बचाने के प्रयास करने वाले थाना लिंक रोड में तैनात दो सिपाहियों को एसएसपी ने जांच के बाद निलंबित कर आरोपियों के खिलाफ थाना लिंक रोड में मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
सरधना की रहने वाली नाबालिग लड़की ने खुद को आग के हवाले कर दिया था। जिसके कारण वह 70 प्रतिशत जल गई थी। जिसका आरोप गांधीनगर मेरठ के रहने वाले राहुल सैनी पर लगा था।
पीड़िता के परिजनों ने थाना सरधना में रोहित सैनी पर नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने व 148, 307, 323, 504, 506 सहित पोस्को में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद आरोपी रोहित सैनी ने अपने फूफा चमन सैनी और उनके एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर थाना लिंक रोड में तैनात सिपाही जयगोविंद और रामगोपाल के साथ साठगांठ कर ली। मामले की जानकारी होते हुए भी दोनों सिपाही ने रोहित सैनी को लिंक रोड थाने से आबकारी धाराओं में जेल भेज दिया।
इस सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने मामले की जांच क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद राकेश नरायण मिश्र को सौंप दी थी। जांच के दौरान सीओ साहिबाबाद ने सिपाही जयगोविंद और रामगोपाल को दोषी पाया।
उन्होंने जांच रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने तुरन्त दोनों सिपाहियों को निलंबित करते हुए थाना लिंक रोड में मुकदमा दर्ज कराया गया है। और इसी मामले में थाना इंचार्ज जय प्रकाश चौबे व चौकी इंचार्ज
अजय वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही दोनों सिपाहियों की बर्खास्तगी के लिए शासन को भी रिपोर्ट भेजी गई है।

Check Also

खशोगी हत्या मामले में अमेरिका ने 17 सऊदी नागरिकों पर प्रतिबंध लगाया

वाशिंगटन (ईएमएस)। अमेरिकी पत्रकार जमाल खशोगी की नृशंस हत्या में संलिप्त सऊदी अरब के 17 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *