Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

जल्द बदल जायेंगे गाजियाबाद के सभी एन्ट्री प्वांइट

नगर निगम ने सभी एन्ट्री प्वाइंट को संवारने की कर ली है तैयारी
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। आने वाले समय में बाहर से आने वाले लोगों को गाजियाबाद में एन्ट्री लेने के साथ ही एक सुखद अहसास होगा। आने वाले लोगों को लगेगा कि वह जनपद गाजियाबाद की सीमा में प्रवेश कर रहे हैं या कर चुके हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि आने वाले दिनों में गाजियाबाद के समस्त एन्ट्री प्वाइंट को नगर निगम संवारने जा रहा है। नगर निगम की तरफ से तीन स्तर पर एन्ट्री प्वाइंटों को संवारने का काम किया जायेगा। तीन स्तर यानि पहले सिटी, फिर स्टेट व इसके बाद डिस्ट्रिक्ट स्तर पर एन्ट्री प्वाइंट को आधुनिक रूप से संवारने का काम किया जायेगा।
नगरायुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने भावी रणनीति को मीडिया कर्मियों से साझा करते हुए बताया कि गाजियाबाद के सभी एन्ट्री प्वाइंट जल्द संवारे जायेंगे और प्रत्येक एन्ट्री प्वाइंट को इस तरह से तैयार कराया जायेगा जिससे आने वाले लोगों को लगेगा कि वह गाजियाबाद की सीमा में प्रवेश कर चुके हैं।
महेंद्र सिंह तंवर का कहना है कि गाजियाबाद के समस्त एन्ट्री प्वाइंटों को तीन भागों में विभाजित किया गया है। पहले सिटी यानि सिटी की सीमाओं पर एन्ट्री गेट तैयार कराये जायेंगे। इसके अलावा स्टेट यानि जनपद गाजियाबाद की सीमा जिस जिस स्टेट को छू रही है वहां पर एन्ट्री प्वाइंटों को संवारने का काम किया जायेगा। इसके बाद डिस्ट्रिक्ट यानि जनपद गाजियाबाद की सीमा जिस जिस अन्य जनपद से मिली हुई है वहां पर एन्ट्री प्वाइंट को मजबूत करने का काम किया जायेगा और संवारने का काम किया जायेगा। सभी एन्ट्री प्वाइंट पर अलग अलग रंगों के गेट तैयार कराये जायेंगे। जिससे साफ लगे कि आपने सिटी में प्रवेश किया है या फिर स्टेट में प्रवेश किया है या फिर आपने डिस्ट्रिक्ट में प्रवेश किया है। सभी एन्ट्री प्वाइंट को भव्य तरीके से बनाया जायेगा।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: