अमिताभ बेटा-बेटी को देंगे समान संपत्ति

0
94

मुंबई| महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा से लैंगिक समानता पर जोर देते आए हैं। उनका कहना है कि वह अपनी संपत्ति भी बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा को समान रूप से देंगे।

अमिताभ ने गुरुवार को ट्विटर पर कार्ड पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें लिखा है, “मेरे नहीं रहने पर मेरी संपत्ति मेरी बेटी व मेरे बेटे में समान रूप से बंटेगी.. लैंगिक समानता.. हम सब समान हैं।”

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन के पति अमिताभ ने लिखा, “हम सब समान हैं.. और लैंगिक समानता.. यह तस्वीर सब कुछ बयां कर रही है।”

बच्चियों के कल्याण से संबंधित कार्यो को बढ़ावा देने के लिए संयुक्त राष्ट्र के दूत अमिताभ (74) ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर भी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “विभिन्न अभियानों का प्रचार करने वाले जन सेवकों का कार्यालय इस अभियान के लिए उत्सुक है.. और इसलिए मैं यह कर रहा हूं.. हालांकि इस बारे में बात करने और इस दलील को प्रदर्शित करते हुए मुझे झिझक महसूस हो रही है।”

अभिनेता की बेटी श्वेता की शादी उद्योगपति नंदा परिवार में हुई है और वह दो बच्चों की मां हैं, जबकि अभिषेक की शादी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से हुई है और वह एक बेटी आराध्या के पिता हैं।

अमिताभ फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘सरकार-3’ के प्रचार में व्यस्त हैं। राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म ‘सरकार’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, अमित साध और मनोज बाजपेयी भी हैं।