Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

बिहार चुनाव में अहम भूमिका निभाएगा सोशल मीडिया : देवेंद्र फडणवीस

पटना| महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेंद्र फडणवीस ने यहां सोमवार को कहा कि आगामी चुनाव में सोशल मीडिया सबसे अहम भूमिका निभाने वाला है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन को आकर्षित करने के तरीकों पर ध्यान देना चाहिए। बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में आईटी एवं सोशल मीडिया की एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार के सह-प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय मौजूद रहे।

इस मौके पर फडणवीस ने आईटी की विशेषता एवं इसके सदुपयोग पर चर्चा की। उपस्थित सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “आगामी चुनाव में सोशल मीडिया अहम भूमिका निभाने वाला है। सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन को आकर्षित करने के तरीकों पर ध्यान देना चाहिए।”

फडणवीस ने चुनावी मोड में विशेषतौर पर वर्चुअल रैलियों को बूथ स्तर तक पहुंचाने का भी अहवान किया। कार्यक्रम में मौजूद बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि आईटी कार्यकर्ताओं की पहुंच भाजपा के प्रत्येक व्यक्ति तक होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने डिजिटल योद्धाओं को चुनाव का ध्यान रखते हुए कहा कि आप लोगों के कंधे पर पार्टी की अहम तकनीकी जिम्मेदारी है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: