Current Crime
अन्य ख़बरें उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

निगम चुनाव की नदिया पार से वॉर्ड 85 की दावेदारी में आए छह दावेदार

मौजूदा भाजपा पार्षद के सामने वॉर्ड अध्यक्ष से लेकर पूर्व मंडल अध्यक्ष लड़ने को तैयार

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। नगर निगम चुनाव की तैयारी इस पार से लेकर उस पार तक चल रही है। चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदार इस बार आर-पार की लड़ाई लड़ने के मूड में है। जोरशोर से तैयारी चल रही है और जनसेवकों की एक पूरी फौज वॉर्ड में सेवा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। हिंडन पार इलाके से निगम चुनाव की वॉर्ड तैयारी में आज बात वॉर्ड 85 की। हिंडन पार का ये वॉर्ड मौजूदा समय में भाजपा का वॉर्ड है। यहां मिश्रित आबादी है और भाजपा पार्षद के सामने उसी के दल के लोग चुनावी ताल ठोंक रहे है। यहां जो छह दावेदार अभी सामने आए है वो सभी भाजपा के है। सभी अपने-अपने दावे कर रहे हैं और विकास की गंगा बहाने की बात कर रहे हैं। मध्यम वर्गीय मतदाताओं का ये इलाका इस बार किसके पक्ष में जाएगा ये समय बताएगा।
लाजपत नगर, ओमनगर डबल स्टोरी का इलाका है वॉर्ड 85
नगर निगम के वॉर्ड 85 की बात करें तो हिंडन पार का ये इलाका लाजपत नगर और ओमनगर डबल स्टोरी क्षेत्र का इलाका है। लाजपत नगर के ए, ई और जी ब्लॉक इस वॉर्ड में आते हैं। लगभग 12 हजार मतदाता यहां अपने पार्षद को चुनते है। हिंडन पार के अन्य वॉर्डों की अपेक्षा यहां हाईराइज सोसायटी नहीं बल्कि मिडिल क्लास मतदाता अपने वोट का इस्तेमाल करता है।
वॉर्ड से लेकर मंडल तक भगवा दावेदार चुनाव लड़ने को तैयार
लगभग 12 हजार मतदाताओं की ताकत को अपने में समेटे वॉर्ड 85 में दावेदारी की पूरी बयार ही भाजपाई है। यहां वॉर्ड अध्यक्ष से लेकर मंडल अध्यक्ष तक चुनाव लड़ने को तैयार है। वॉर्ड अध्यक्ष कमल पाटिल, मंडल उपाध्यक्ष युवा मोर्चा प्रदीप भारद्वाज, पूर्व मंडल अध्यक्ष चरणजीत वासुदेव, वॉर्ड सचिव सचिन डागर चुनाव लड़ने को तैयार है तो भाजपा कार्यकर्ता भूपेन्द्र नयाल को भी वॉर्ड से चुनाव लड़ना है उनकी भी टिकट दावेदारी है।
भाजपा पार्षद के वॉर्ड में कमियां गिना रहे हैं भाजपा के दावेदार
वॉर्ड 85 से विनोद शर्मा भाजपा पार्षद है और उनके वॉर्ड में कमियां भी कांग्रेस या सपा नहीं बल्कि भाजपा वाले गिना रहे है। भाजपा के ही सचिन डागर ने कहा कि वॉर्ड में विकास कार्य न के बराबर हुए है। पार्टी यदि हमे मौका देगी तो हम बता देंगे कि विकास कैसे होता है। भाजयुमो के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष प्रदीप भारद्वाज ने कहा कि क्षेत्र के पार्कों की हालत बहुत खराब है। मैं क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करूंगा। भूपेन्द्र नयाल, कमल पाटिल दावा कर रहे हैं कि लोगों के बीच रहका काम करेंगे। लोगों की समस्याओं को जानते है। चरणजीत वासुदेव का कहना है कि भाजपा को मेरे बारे में सोचना चाहिए मैं पुराना कार्यकर्ता हंू।
पार्षद विनोद शर्मा का दावा हमने कराया है वॉर्ड में रिकॉर्ड काम
वार्ड 85 से विनोद शर्मा भाजपा के पार्षद है। उनका दावा है कि उन्होंने वॉर्ड में रिकॉर्ड 100 प्रतिशत काम किया है। काम के बल पर ही अपनी जीत दर्ज करेंगे। उनका कहना है कि इस योजना में ढाई साल कोविड में निकले है। उम्मीद है कि पार्टी मुझे ही मौका देगी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: