Current Crime
अन्य ख़बरें देश

डूबती हुई नाव और अंधकार की तरफ जा रहे हैं नेता, पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को भाजपा की नसीहत

नई दिल्ली। भाजपा का साथ छोड़कर सपा की तरफ जाने वाले पार्टी नेताओं को नसीहत देते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि वे डूबती हुई नांव पर सवार होने जा रहे हैं और इससे उनका नुकसान ही होगा।

उत्तर प्रदेश भाजपा के बड़े ब्राह्मण चेहरे और योगी सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा की तुलना अंधकार से करते हुए पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि अंधकार की ओर जाने वाले जब अंधकार में डूबेंगे तब उन्हें सूर्य रूपी भाजपा के प्रकाश की याद आएगी।
दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य के योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद भाजपा विधायकों के पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। नाराज नेताओं को मनाने की पुरजोर कोशिश के बावजूद भाजपा को बहुत ज्यादा कामयाबी मिलती दिखाई नहीं दे रही है। बुधवार को प्रदेश सरकार के एक और मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी सरकार से इस्तीफा दे दिया।
ऐसे में भाजपा को इसका अहसास हो चुका है कि पार्टी के कई अन्य विधायक भी पार्टी का साथ छोड़ने वाले हैं। पिछली बार अन्य दलों से आए जिन लोगों का टिकट पार्टी इस बार काटने जा रही है, उनका भी पार्टी छोड़ना तय ही माना जा रहा है। यही वजह है कि भाजपा के दिग्गज नेता अब पार्टी छोड़ कर जाने वाले नेताओं को सार्वजनिक रूप से नसीहत देते नजर आ रहे हैं।
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस्तीफा देने वाले दारा सिंह चौहान को नसीहत देते हुए ट्वीट कर कहा , परिवार का कोई सदस्य भटक जाये तो दुख होता है जाने वाले आदरणीय महानुभावों को मैं बस यही आग्रह करूँगा कि डूबती हुई नांव पर सवार होनें से नुकसान उनका ही होगा ।बड़े भाई श्री दारा सिंह जी आप अपने फैसले पर पुनर्विचार करिये ।
उत्तर प्रदेश के दिग्गज ब्राह्मण नेता और कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भाजपा को सूर्य और सपा को अंधकार बताते हुए ट्वीट कर कहा, भाजपा वह सूर्य है जिसने गरीब, पीड़ित, शोषित, वंचितों और प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार, गुंडाराज रूपी अंधकार को मिटाकर विकास व जनसेवा नीति के प्रकाश का उदय किया है। अंधकार की ओर जाने वाले जब अंधकार में डूबेंगे तब सूर्य रूपी भाजपा के प्रकाश की याद आयेगी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: