Current Crime
बॉलीवुड

शोबिज से गायब रहने की बात पर हनी सिंह ने साधी चुप्पी

मुंबई| शोबिज से 18 माह तक गायब रहने बाद वापसी करने वाले गायक-रैपर हनी सिंह इस मामले को राज ही रहने देना चाहते हैं। उनका कहना है कि वह सही समय आने पर इस बारे में बताएंगे। आगामी फिल्म ‘जोरावर’ के ट्रेलर लांच पर मौजूद हनी सिंह ने कहा, “यह एक लंबी कहानी है। मैं फिल्म जगत से 18 माह तक दूर रहा। इस बीच, मेरी अनुपस्थिति के बारे में काफी अफवाहें भी उड़ी, लेकिन अभी सही समय नहीं है। मैं इस बारे में एक खास साक्षात्कार में बताऊंगा। वे 18 माह मेरे जीवन के महत्वपूर्ण समय में से हैं। मैं जल्द ही इस बारे में बात करूंगा।”

ऐसा बताया जाता है कि नशीली दवाओं के अधिक सेवन के कारण सिंह को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। ऐसी खबरें भी आई हैं कि शाहरुख खान ने उन्हें सलाम टूर के दौरान सार्वजनिक तौर पर थप्पड़ मार दिया था, जिसके कारण वह अवसाद में चले गए थे। लेकिन इनमें से किसी भी खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

इन सब खबरों में किसी के बारे में भी अब तक स्पष्टीकरण नहीं मिला है।

सलाम टूर की हिस्सा रहीं दीपिका पादुकोण से मतभेदों के बारे में पूछे जाने पर हनी सिंह ने कहा, “मेरे और दीपिका के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। मैंने इससे पहले ऐसी कोई खबर नहीं सुनी। शाहरुख की बात कहें, तो हमारे बीच कभी लड़ाई नहीं हुई। मेरे उनके साथ अब भी अच्छे रिश्ते हैं।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: