Current Crime
देश महाराष्ट्र

शिवसेना विधायक ने कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार नोटिस जारी किया

मुंबई | शिवसेना के वरिष्ठ विधायक प्रताप सरनाइक ने पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड से संबंधित ट्वीटों के लिए सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस पेश किया। ठाणे से तीन बार विधायक और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के शीर्ष भीतरी हलकों में शामिल सरनाइक का नोटिस यहां महाराष्ट्र विधानमंडल के दो दिवसीय शीतकालीन सत्र की शुरुआत में आया। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने एक ट्वीट पोस्ट किया कि ‘मुंबई एयरपोर्ट पर जो व्यक्ति मेरा जबड़ा तोड़ने वाला था (सरनइक) उसके पा पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड है।
विधायक ने कहा, “मैं मानता हूं कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मेरी जांच कर रहा है। लेकिन मेरे पास से ऐसा कोई क्रेडिट कार्ड बरामद नहीं हुआ है। वह मुझे बदनाम करना चाहती थीं। मेरे पास पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड क्यों होना चाहिए। उन्होंने महाराष्ट्र विधानमंडल के प्रमुख सचिव से आग्रह किया है कि वे विधानसभा की विशेषाधिकार समिति को एचएस नोटिस/शिकायत को अग्रसारित करें ताकि विशेषाधिकार हनन के मामले की जांच की जा सके और कंगना के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा सके।
पिछले दो दिन के मानसून सत्र में सरनाइक ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी और राणावत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस पेश किया था। जब ईडी ने जांच शुरू की तो सरनाइक ने दावा किया था कि उन्हें गोस्वामी और कंगना के खिलाफ बोलने के लिए एजेंसी द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: