Current Crime
बॉलीवुड

शिल्पा बोली- पोर्नोग्राफिक नहीं बल्कि इरोटिक मूवी बनाते हैं राज कुंद्रा

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी अपने बिजनेसमेन पति की करतूतों के चलते परेशानी में घिरती नजर आ रहीं हैं। शुक्रवार शाम पति राज कुंद्रा को साथ लेकर जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचीं मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने राज-शिल्पा को आमने सामने बिठा कर 6 घंटे तक पूछताछ की है। इस दौरान क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने अब तक साफ तौर पर यौन फिल्मों के कारोबार के कथित अपराध में अपनी संलिप्तता से साफ इनकार किया है। कथित तौर पर, शिल्पा ने जांच दल को अपना बयान दर्ज करते हुए यह भी दावा किया है कि कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट पर उपलब्ध फिल्मों में ओटीटी प्लेटफार्मों पर मौजूद दूसरी फिल्मों से कम अश्लीलता है। इसके लिए उन्होंने अदाहरण भी दिए और कहा- ये ‘अश्लील नहीं बल्कि इरोटिका’ हैं।
जांच से जुड़े सूत्रों से पता चला है कि अभी मामले में शिल्पा की संलिप्तता की जांच की जा रही है। मीडिया से बात करते हुए, सूत्र ने खुलासा किया, “शिल्पा के सवालों के घेरे में आने का कारण यह है कि उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया।” चूंकि अश्लील प्रोडक्शन और वितरण का संचालन कथित तौर पर वियान इंडस्ट्रीज द्वारा किया जा रहा था, इसलिए पुलिस ने इस मामले को देखने और यह देखने का फैसला किया कि क्या शिल्पा को कंपनी के प्रॉफिट से किसी भी तरह से फायदा हुआ है।
सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि इसके लिए शिल्पा के बैंक खातों की भी जांच की जाएगी और क्राइम ब्रांच यह भी पता लगाएगी कि उसने कंपनी के निदेशकों में से एक के रूप में कितने समय तक काम किया। दूसरी ओर, कुंद्रा ने भी कथित तौर पर मामले में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। शुक्रवार को अपनी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ाए जाने के बाद, व्यवसायी ने अपनी गिरफ्तारी को ‘अवैध’ बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: