सौरभ भारद्वाज बोले, असामाजिक तत्वों को उकसाते है, जिससे वो हमला करें दिल्ली विवि में फिर से चुनाव कराने पर संशय बरकरार, हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा वैश्विक प्रतिभा सूची में भारत दो पायदान फिसलकर 53वें स्थान पर, स्विट्जरलैंड शीर्ष पर पीएम मोदी ने ‘कारोबार में सुगमता’ से जुड़े ग्रैंड चैलेंज का किया शुभारंभ भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 आज, आठवीं श्रृंखला जीतने उतरेगी टीम इंडिया दोपहर 1.20 से शुरु होगा मुकाबला स्मिथ और वॉर्नर की वापसी की उम्मीदें टूटी, सीए ने प्रतिबंध बरकरार रखा मैरी कॉम सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया ने 12 खिलाड़ियों की घोषणा की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी सायबर कैफे संचालकों को करना होगा आदेश का पालन हर्षिता तोमर ने मध्यप्रदेश को दिलाया स्वर्ण पदक खेल संचालक ने बधाई दी
Home / बॉलीवुड / BIG BOSS / ‘बिग बॉस 12’ के एक एपिसोड के लिए सलमान ले रहे हैं 14 करोड़ रुपए
Indian Bollywood actor Salman Khan (2R) celebrates and wishes his fans Ramzan Eid Mubarak at his residence in Mumbai on July 18, 2015. AFP PHOTO (Photo credit should read STR/AFP/Getty Images)

‘बिग बॉस 12’ के एक एपिसोड के लिए सलमान ले रहे हैं 14 करोड़ रुपए

मुंबई (ईएमएस)। छोटे परदे के प्रसिद्ध रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ का शीघ्र ही प्रसारण होने वाला है। इस शो को लेकर प्रशंसक काफी बेकरार हैं। हाल ही में इस रियलिटी शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। यह शो अगले हफ्ते 16 सितंबर से आपका मनोरंजन करेगा। आपको बता दें कि टीवी में इस सीजन में शामिल होने वाले कुछ प्रतिभागियों के नाम सामने कर दिए हैं। यह शो 13 हफ्तों तक चलेगा। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। इस शो में सलमान केवल दो ही दिन होस्ट करते हुए दिखाई देगें। लेकिन इस दो के लिए सलमान खान ने टीम से काफी मोटी रकम मांगी है। इस रकम को जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।
खबरों के अनुसार दबंग खान ने ‘बिग बॉस’ को होस्ट करने की अपनी फीस बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि इस शो को होस्ट करने के लिए सलमान हर एक एपिसोड के 14 करोड़ रुपए ले रहें है। ऐसे में अनुमान लगाएं तो सलमान ‘बिग बॉस’ के लिए करीब 364 करोड़ रु फीस लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक ‘बिग बास’ के पिछले सीजन में सलमान एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए लेते थे। लेकिन इस बार वे 19 करोड़ रुपए की मांग कर रहे थे। सूत्रों का कहना है कि ‘बिग बॉस’ की बढ़ती टीआरपी रेटिंग के चलते सलमान में लगातार बढ़ोत्तरी कर रहे हैं। लेकिन जब इस बारे में सलमान से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

Check Also

‘ठग्स’ को मिल रहे कमेंट्स पर दुख जाहिर किया शाहरुख ने -क्रिटिक्स और फैन्स ने फिल्म को काफी बुरे रिव्यू दिए

मुंबई (ईएमएस)। मिस्टर परफेक्शनिस्ट बोले तो आमिर खान के फैन्स को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *