साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने उठाया मुरादनगर गंग नहर का मामला

0
26

एसएसपी को पत्र लिखकर की सरकारी गोताखोरों की मांग
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के पत्र के बाद मुरादनगर गंगनहर का वह घाट अब चर्चाओं में है, जिसे छोटा हरिद्वार के नाम से जाना जाता है। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने डीएम को पत्र लिख कर कहा था कि मुरादनगर गंगनहर पर गोताखोरों का एक गिरोह सक्रिय है। यह गिरोह घाट पर नहाने वाले लोगों को डुबोकर मार देता है और उनके गहने लूट लेता है। लाश ढंूढने के नाम पर 25 हजार रुपये मांगते हैं। विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खुलासे के बाद अब सभी की नजरें पिछले छह महीनों में गंगनहर मुरादनगर में रहस्यमय तरीके से डूबे लोगों पर है।
अब इस मामले में साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा के पत्र के बाद नया मोड़ आया है और लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की आशंका पर सत्य की मोहर लगती दिखाई दे रही है। इस मामले में यहां स्थित शनि मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी ने भी एक पत्र साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा को लिखा था। इसके बाद साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने एसएसपी को पत्र लिखा और कहा कि छोटा हरिद्वार मुरादनगर के पावन घाट पर लोग आस्था के साथ स्नान करने आते हैं लेकिन घाट पर कुछ विधर्मी असामाजिक तत्व गोताखोरों के रूप में आते हैं। यह विधर्मी गोताखोर, महंत, सेवाद्वारों और श्रद्धालुओं के मना करने पर भी घाट पर उपद्रव करते हैं और महिलाओं को परेशान करते हैं।
विधायक सुनील शर्मा ने लिखा है कि मेरा सुझाव है कि गंगा मैय्या के पावन घाट पर महिला पुलिस एवं सरकारी गोताखोरों की तैनाती कराया जाना अति आवश्यक है। जिससे यहां पर आने वाले श्रद्धालुओं की
धार्मिक आस्था भंग न हो व यहां पर आने वाले श्रद्धालु निर्विघ्न होकर स्नान कर सके।