Current Crime
राजस्थान राज्य

व्यर्थ नहीं जाएगा जवानों का बलिदान : शाह

जयपुर (ईएमएस)। पुलवामा आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने की घटना से देश में फैले आक्रोश के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार देश के जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। इस घटना का सही समय पर सेना माकूल जवाब देगी। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले तथा उसके बाद कुछ और सैनिकों के शहीद होने का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि आज पूरा देश शहीद सैनिकों के परिवारों के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा इन जवानों ने हमारी सेना, हमारे सुरक्षा बलों की वीरता की उज्ज्वल परंपरा को आगे बढाने का काम किया है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। इनके बलिदानों का सुनिश्चित रूप से माकूल जवाब हमारे सेना के जवानों द्वारा दिया जाएगा।
स्थानीय सूरज मैदान में आयोजित जनसभा में शाह ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों में भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो आतंकवाद के खिलाफ कतई बर्दाश्त नहीं की नीति अपनाती रही है। उन्होंने कहा दुनिया भर के नेता आतंकवाद के खिलाफ हैं, लेकिन आतंकवाद का जवाब देने, इससे निपटने की जितनी राजनीतिक इच्छाशक्ति पीएम नरेंद्र मोदी में है, उतनी विश्व के किसी नेता में नहीं है। सम्मेलन में जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण और सीकर लोकसभा क्षेत्रों के बूथ अध्यक्षों तथा शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
शाह ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के शुरुआती कार्यकाल पर भी चुटकी लेते हुए कहा मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की खींचतान के चलते राज्य में विकास कार्य ठप्प हो गए हैं। भाजपा अध्यक्ष ने केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में पेश लेखानुदान में की गई जनकल्याणकारी घोषणाओं का जिक्र भी अपने भाषण में किया। इस अवसर पर शाह ने राज्य के 11 जिला मुख्यालयों के लिए ली गयी जमीनों पर शिला पट्टिकाओं का ऑनलाइन लोकार्पण किया। इससे पहले पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी विचार रखे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: