मालदीव राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण में जा सकते है पीएम मोदी कॉन्टेक्ट लेंस पहनने वालों की आंखों में संक्रमण -व्यक्ति हो सकता है अंधेपन का शिकार कैंसर का पता लगाने वाला उपकरण विकसित -लंच बॉक्स के आकार का है उपकरण शशि थरूर की अग्रिम जमानत रद्द करने के समर्थन में पुलिस तालाब में डूबकर चालक की मौत कुछ चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं : धोनी भारतीय युवा टीमों का भविष्य उज्जवल : छेत्री पांच राज्यों में चुनाव समितियां गठित करेगी भाजपा अगले माह नोएडा-ग्रेनो मेट्रो लाइन का निरीक्षण मेट्रो-एनएचएआई पर प्रदूषण के लिए जुर्माना
Home / अन्य ख़बरें / रूसी विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोई हताहत नहीं

रूसी विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोई हताहत नहीं

मास्को, । दक्षिणी रूस के रिपब्लिक ऑफ बुर्यातिया में नियमित अभ्यास के दौरान रूसी मिग-31 विमान दुर्घटना का शिकार हो गया। विमान के दोनों पायलटों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।
रूस के रक्षा मंत्रालय की ओर से जारी बयान के अनुसार, दुर्घटना बुधवार को हुई। रूस के ईस्टर्न मिलिट्री डिस्ट्रिक्ट से संबद्ध जेट विमान नियमित प्रशिक्षण उड़ान के दौरान एक सुनसान इलाके में गिर गया। दोनों पायलट विमान से कूद गए। उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। बयान में घटना के कारण का खुलासा नहीं किया गया है। मिग-31 एक सुपरसोनिक इंटरसेप्टर विमान है, जिसे मिकियन डिजाइन ब्यूरो ने बनाया है। यह रूस के प्रमुख युद्धक विमानों में से एक है।

Check Also

समुद्र में न्यूड डुबकी लगाकर लोगों ने ‎किया शरद ऋतु का स्वागत

लंदन (ईएमएस)। ‎ब्रिटेल के नॉर्थंबर में शरद ऋतु का स्वागत करने के लिए लोगों ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *