Current Crime
बिहार

आरएसएस नफरत फैलाने वाली फैक्ट्री : लालू

पटना| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) नफरत फैलाने वाली फैक्ट्री है। पटना में एक संवाददाता सम्म्ेालन में लालू ने कहा, “आरक्षण के खिलाफ बोलने वाले मोहन भागवत के बयानों की प्रधानमंत्री मोदी निंदा करें।”

आरक्षण के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए राजद प्रमुख ने कहा कि आरक्षण आबादी के अनुपात में होना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आरक्षण विरोधी व पिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाया।

भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, “उनके पास दलित और पिछड़ों को गुलाम बनाने का एजेंडा है। लेकिन बिहार के लोग जान गए हैं। बिहार के तमाम पिछड़ा, दलित, निर्धन महागठबंधन के साथ हैं, इसलिए मोदी और भाजपा में छटपटाहट है।”

उन्होंने जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण बढ़ाने और निजी क्षेत्र में भी आरक्षण लागू करने की मांग की।

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बिहार दौरे के क्रम में अपना नाम नहीं लिए जाने से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनका नाम पूरी दुनिया लेती है।

गोमांस पर दिए अपने विवादास्पद बयान के संबंध में लालू ने कहा, “हमलोग गाय की बड़ी इज्‍जत करते हैं। गाय का गोबर हमारा चंदन है, मोदी कभी गोबर उठाए हैं? भाजपा के कौन नेता ऐसा करते हैं?”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: