Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे खुल जाएगा कमरा नंबर 8 का ताला

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। कोरोना के खौफ ने पूरी दुनिया की स्पीड पर ब्रेक लगा दिए हैं। कोरोना को महामारी घोषित किया गया है और जनता कर्फ्यु के बाद प्रधानमंत्री ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया था। अब लॉकडाउन पीरियड में मंत्री से लेकर संतरी तक अपने घर में नजरबंद हो गए और महामारी से बचने के लिए सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया।
गाजियाबाद में कोरोना को लेकर लखनऊ तक के इफेक्ट आए और एक विधायक ने तो खुद को स्वेच्छा से क्वारंटाइन कर लिया। जब विधायक जी क्वारंटाइन हुए तो उन्हें पता चला कि कोरोना एडवाइजरी का पालन कितनी मुस्तैदी से हो रहा है। विधायक जी क्वारंटाइन में थे और उनके पास किसी का फोन तक नहीं आया। बहरहाल रिलीफ तब मिला जब विधायक जी की ओके रिपोर्ट आ गई। यह विधायक अपने शहर के हैं और प्रदेश के हेल्थ मिनिस्टर हैं। शहर विधायक व स्टेट हेल्थ मिनिस्टर अतुल गर्ग लॉकडाउन के बाद घर में ही हैं।
सोशल डिस्टेंस रूल्स का पालन कर रहे हैं और कविनगर स्थित अपने आवास केडी-14 में रह रहे हैं, लेकिन सियासत के लोग जानते हैं कि अतुल गर्ग फिलहाल सोशल डिस्टेंस में हैं लेकिन जब वो इस डिस्टेंस को खत्म करेंगे तो एक सस्पेंस का भी खुलासा होगा।
क्योंकि उनके पास केडी-14 के अलावा कमरा नंबर 8 भी है। जब प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की घोषणा की तो कमरा नंबर 8 में अतुल गर्ग ने लॉक लगा दिया और खुद को कविनगर के केडी-14 में लॉकडाउन कर लिया। अब जब सरकार ने सभी मंत्रालयों को आदेश दे दिए हैं और सभी मंत्रियों को अपने कार्यालय में बैठकर काम करने के आदेश मिले हैं तो कमरा नंबर 8 का लॉक भी खुलने जा रहा है। शहर विधायक व राज्यमंत्री अतुल गर्ग 14 अप्रैल को अपनी पत्नी व निजी स्टाफ के साथ गाजियाबाद से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। 15 अप्रैल को वह लखनऊ में मंत्रालय का कार्यभार संभालेंगे। गाजियाबाद से उनके साथ उनकी पत्नी सुधा गर्ग, पीए तथा ड्राइवर जाएंगे। यह कमरा नंबर 8 विधानसभा नवीन भवन में है।
करंट क्राइम से बातचीत में राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि एक लंबे समय के बाद लॉकडाउन खुल रहा है और 15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे कमरा नंबर 8 का लॉक भी खुलेंगा। वह सबसे पहले मंत्रालय के लंबित कार्य पूर्ण करेंगे। कोरोना को लेकर दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: