Current Crime
पंजाब राज्य

इस्तीफा दें कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री: बाजवा

चंडीगढ़ (ईएमएस)। पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख और राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को भी इस्तीफा देने की सलाह दी है। उन्होंने एआईसीसी की विदेश मामलों संबंधी समिति के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद कहा कि सभी मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं को अपने पदों से इस्तीफा देकर राहुल गांधी को काम करने की खुली छूट देनी चाहिए, ताकि वह पार्टी के हित में फैसले ले सकें।
बाजवा ने कहा, ‘कांग्रेस में बड़े स्तर पर ढांचागत बदलाव की जरूरत है। पार्टी को नए चेहरों की जरूरत है। राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने के लिए, नेतृत्व में भरोसा दिखाने के लिए और उन्हें (राहुल को) यह समझाने के लिए कि पार्टी के लिए वह जो भी फैसला लेगें, उसमें सभी उनके साथ हैं, मुझे लगता है कि पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को इस्तीफा दे देना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि सभी सीडब्ल्यूसी मेंबरों, मुख्यमंत्रियों और प्रदेश अध्यक्षों को इस्तीफा दे देना चाहिए।
बाजवा ने कहा कि जिन पार्टी नेताओं ने अच्छा काम किया है, राहुल गांधी निश्चित ही उनसे खुश होंगे और उनका इस्तीफा नहीं स्वीकार करेंगे। उन्होंने कहा, ‘हमारा लक्ष्य है कि राहुल गांधी को काम करने की आजादी मिले। पिछले 70 सालों में से 50 साल कांग्रेस ने देश में सरकार चलाई है, इसलिए कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है।’

Related posts

मौर्य का दावा, 50 वर्ष तक सपा-बसपा-कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं

currentcrime.com

110 किमी की रफ्तार से दौड़ेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

currentcrime.com

छत्तीसगढ़ में योगाभ्यास का बना वर्ल्ड रिकार्ड

currentcrime.com
Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal