Current Crime
बॉलीवुड

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया की प्रशंसा की

मुंबई,| ग्लैमर की दुनिया हमेशा अफवाहों और गपशप से भरी रहती है और अभिनेत्री रवीना टंडन को लगता है कि सोशल मीडिया इसमें बहुत काम का साबित हो रहा है। उन्होंने कहा, सोशल मीडिया सेलेब्रिटीज को इस बात का अवसर देता है कि वे अफवाहों को दूर कर सही स्थिति बता सकें। रवीना ने हाल ही में एक अखबार के लिए अतिथि लेखक के रूप में ब्लॉग लिखा था। मुख्य रूप से लेखन व्यक्ति के प्रतिवाद के संवैधानिक अधिकार के बारे में था।

उन्होंने ब्लॉग में लिखा, “आज के समय में सोशल मीडिया के जरिए अपने पक्ष को आसानी से रखा जा सकता है। इसके अपने फायदे हैं तो नुकसान भी हैं, लेकिन इससे तस्वीर का दूसरा पहलू लोगों के सामने रखने में आसानी होती है। पहले किसी गलत बात का मातम ही मनाया जा सकता था, लेकिन अब इसका प्रतिवाद (सोशल मीडिया के जरिए) किया जा सकता है।”

रवीना ने सच्चाई के पक्ष में सही कदम उठाने के लिए कंगना रनौत की तारीफ की। ऋतिक रोशन से विवाद में कंगना का साथ देते हुए उन्होंने कहा कि कंगना ने सच्चाई का अपना पक्ष रखा हालांकि उसके बात का गलत अर्थ निकाला गया।

रवीना से कंगना-ऋतिक विवाद के बारे में पूछा जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि इस मुद्दे पर वह किसी का पक्ष नही ले रही हैं।

उन्होंने जोर देकर कहा कि वह इसमें कोई निर्णय नहीं कर रही है। इससे पहले  गलती से ‘कोई निर्णय नहीं’ के बजाए ‘निर्णय कर रही हैं’ का उल्लेख किया था।

उन्होंने साफ-साफ कहा कि वह इस मुद्दे को लेकर कोई जज नहीं बन रही है।

रवीना ने कहा, वह किसी का पक्ष नहीं ले रही है। अब लोग अपने मामला खुद पेश कर सकते हैं, चाहे वह लड़का हो या लड़की।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: