Current Crime
बॉलीवुड

अंडरवियर ऐड को लेकर रश्मिका और कौशल सुर्खियों में

मुंबई। साउथ की सनसनी रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आजकल सु्र्खियों में हैं। इन ‎दिनों एक अंडरवियर ऐड को लेकर देश भर में चर्चा हो रही है। इस एड में मंदाना अंडरवियर के विज्ञापन में नजर आ रही हैं। इसमें वो एक्टर के अंडरवियर को देख फिदा होते दिखाई दे रही हैं, जिसकी अब सोशल मीडिया पर लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं और कह रहे है कि नेशनल क्रश से ऐसी उम्मीद नहीं थी।
अगर रश्मिका और विक्की कौशल के ऐड की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस एक योगा सेशन में नजर आ रही हैं और उनके साथ विक्की भी दिखाई दे रहे हैं।वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि जब वो योगा करते हैं तो उनके अंडरवियर से पैंट खिसक जाती है और अंडरवियर की स्ट्रिप दिखाई देती है, जिसे देख एक्ट्रेस अपना रोमांटिक अंदाज दिखाती हैं।इसके साथ ही अगले दिन अंडरवियर की स्ट्रिप देखने के लिए रश्मिका फिर से प्लान करती हैं। इस पूरे ऐड को देख लोग सोशल मीडिया पर भड़क उठे हैं और वो उसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं साथ ही एक्ट्रेस को भी जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।एक ने लिखा, ‘डियर, रश्मिका मंदाना, मैंने आपका विज्ञापन देखा, यह मेरे लिए बहुत ही निराशाजनक था। मैंने कभी नहीं आपसे ऐसी उम्मीद की थी।आप ऐसा नहीं कर सकती हैं क्योंकि आप एक नेशनल क्रश हो, लाखों दिलों की धड़कन हो।माफी चाहता हूं अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो। हमेशा मुस्कुराते रहिए।’
वहीं, दूसरे ने तो एक्ट्रेस के विज्ञापन को सबसे सस्ता बता दिया।उसने लिखा, ‘मैंने ऐसा कई बार देखा है।रश्मिका मंदाना जैसी एक्ट्रेस लड़कियों पर बुरा प्रभाव डाल रही हैं।मुझे नहीं लगता है कि कोई लड़की इसे देखकर उत्साहित हुई होगी।’ इसी तरह से लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं।रश्मिका के साथ-साथ विज्ञापन की भी लोग खूब आलोचना कर रहे हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: