दसवीं फैल लड़के ने राजकोट के युवक की फेसबुक और इंस्टाग्राम किया हेक 21 को युवाओं से रूबरू होंगे भाजपाध्यक्ष अमित शाह आकाशवाणी से आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की भेंटवार्ता का होगा प्रसारण रेप की घटनाओं पर हरियाणा के सीएम खट्टर की आपत्तिजनक टिप्पणी से चहुओर रोष भारत को पंड्या की कमी खलेगी : हसी आस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय गेंदबाजों को इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 227 पर समेटा विराट ने ऋषभ के साथ साझा की तस्वीरें अखाद्य तेल का आयात 8 फ़ीसदी बढ़ा मिंत्रा जबोंग का करेगी विलय, अनंत नारायणन बने रहेंगे सीईओ
Home / उत्तर प्रदेश / राम मंदिर जरूर बनेगा-राजनाथ सिंह

राम मंदिर जरूर बनेगा-राजनाथ सिंह

वाराणसी (ईएमएस)। अयोध्या में रामजन्म भूमि पर मंदिर निर्माण को लेकर गर्म हो रहे माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि राम मंदिर जरूर बनेगा। उन्होंने कहा कि मंदिर बनेगा तो स्वाभाविक है सबको खुशी होगी। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि वे बेतुकी बातें करते हैं जो शोभा नहीं देता है।
धार्मिक राजधानी वाराणसी के दो दिनी दौरे के बाद शनिवार को नई दिल्ली रवाना होने से पहले राजनाथ सिंहयहां श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए। इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनेगा। इसके अलावा वह मंदिर को लेकर कुछ भी नहीं बोले। वहीं इससे पूर्व दीनदयाल हस्तकला संकुल में सूक्ष्म, लघु व मध्यम उद्यम सहयोग और संपर्क योजना का शुभारंभ करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि केंद्र की पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा नीरव मोदी व मेहुल चैकसी जैसे लोग उद्यमिता के राजनीतिकरण से पैदा हुए। उन्होंने कहा कि योजना का शुभारम्भ करते हुए कहा कि यह योजना उद्यम में राजनीतिकरण के बाद आई समस्याओं को खत्म करेगी। उन्होंने कहा कि आर्थिक सुधारों के लिए नरसिंहराव के बाद नीतिगत सुधारों के लिए नरेंद्र मोदी सरकार का स्मरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एक वर्ष से कम समय में ब्रिटेन से बड़ी अर्थव्यवस्था भारत की होगी। 2040 में भारत विश्व की सुपर इकोनॉमिक पावर होगा। उन्होंने कहा, विश्व बैंक ने तीन दिन पहले इज आफ डूइंग बिजनेस की श्रेणी में 77वां स्थान दिया है। पहले भारत का स्थान 142 था। गृह मंत्री ने कहा कि कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो हर व्यक्ति मान रहा है कि अंतराष्ट्रीय जगत में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। राजनीति सरकार बनाने के लिए नहीं, देश बनाने के लिए होनी चाहिए।

Check Also

कुल्हाड़ी से पुजारी की हत्या कुआं में लाश मिली

भिंड (ईएमएस) ।जिले के मौ कस्बे के द्वारिकापुरी इलाके में सरकारी बाग हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *